trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01453049
Home >>Uttar Pradesh

UP News: शादी की फरियाद लेकर कोतवाली पहुंचा युवक, बोला- मेरा विवाह करा दो साहब

UP News: युवक ने बताया कि 30 साल की उम्र होने के बाद भी परिवार और रिश्तेदार के लोगों ने अभी तक मेरी शादी के बारे में नहीं सोचा है.....

Advertisement
UP News: शादी की फरियाद लेकर कोतवाली पहुंचा युवक, बोला- मेरा विवाह करा दो साहब
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 22, 2022, 06:23 PM IST

जितेन्द्र सोनी/ जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के एक थाने पर ऐसी शिकायत लेकर एक युवक पहुंचा, जिसे सुनने के बाद प्रभारी निरीक्षक भी हैरान रह गया.  युवक अपने प्राथना पत्र में कहा कि 'साहब मेरे परिजन और रिश्तेदार शादी नहीं करा रहे हैं, इसीलिए मैं मानसिक रूप से पागल हो रहा हूं, आप मेरी शादी करा दीजिये.' यह प्रार्थना पत्र लेकर एक युवक उरई कोतवाली पहुंचा. उसने प्रभारी निरीक्षक को प्रार्थना पत्र दे अपनी शादी की गुहार लगाई है. उसने अपना यह संदेश पीएम नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने की अपील की है.

'शादी नहीं होने से हूं परेशान'
पूरा मामला उरई कोतवाली का है. यहां जालौन तहसील के शेखपुर बुजुर्ग का रहने वाला शाहिद शाह पुत्र मिट्ठू उरई कोतवाली में अपनी शादी कराने को लेकर प्रार्थना पत्र लेकर पहुंचा था. वहां उसने कोतवाली के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अरविंद यादव को  प्रार्थना पत्र देते हुए कहा कि उसकी उम्र 30 वर्ष हो चुकी है, लेकिन अभी तक उसकी शादी नहीं हुई है, इसकी वजह से वह काफी समय से परेशान हैं. 

युवक ने बताया कि 30 साल की उम्र होने के बाद भी परिवार और रिश्तेदार के लोगों ने अभी तक मेरी शादी के बारे में नहीं सोचा है. इसी वजह से मानसिक रूप से परेशान रहता है, यदि उसकी शादी नहीं कराई गई तो वह पागल हो जाएगा. उसने अपनी यह फरियाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने की गुहार लगाई है. 

Read More
{}{}