trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01262041
Home >>Uttar Pradesh

बांदा: 15 साल की भतीजी बनी बिन ब्याही मां! फूफा ने बनाया हवस का शिकार

पूरे घटनाक्रम में लड़की के पिता ने संबंधित चौकी पहुंचकर पुलिस को आरोपी फूफा के खिलाफ तहरीर दी है......

Advertisement
बांदा: 15 साल की भतीजी बनी बिन ब्याही मां! फूफा ने बनाया हवस का शिकार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 17, 2022, 06:55 PM IST

अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक 15 साल की नाबालिग अविवाहित ने बच्चे को जन्म दिया है. नाबालिग के चचेरे फूफा पर बहला-फूसलाकर इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने फूफा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला बांदा जनपद के तिंदवारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का है, जहां पर एक लड़की से उसके ही सगे फूफा के भाई यानी चचेरे फूंका ने तक बहला-फुसलाकर दुष्कर्म किया. पीड़िता जब तक कुछ समझ पाती तब तक वह गर्भवती हो गई. उसके बाद भी कई महीने तक घर वालों को कोई खबर नहीं लगी, लेकिन समय बढ़ता गया और पेट में बच्चा पलता गया उसके बाद लड़की के हाथ पैरों में स्वेलिंग आ गई, तब घरवालों ने डॉक्टर को दिखाया.जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद परिजन हैरान रह गए. नाबालिग के पेट में बच्चा था. इस वजह से उसके हाथ और पैरों में स्वेलिंग आ गई थी. 

पूरे मामले में लड़की के माता-पिता ने आरोपी के परिजनों से बात की और कहा कि 'अब बच्चा आ गया है शादी करिए'. शादी के लिए हामी भरते हुए आरोपी के परिजनों ने कहा कि कहा ठीक है अबॉर्शन करा दीजिए उसके बाद शादी कर ली जाएगी, लेकिन तब तक लड़की को गर्भवती हुए काफी समय हो चुका था, उस वक्त बच्चा पैदा होने की स्थिति पर था. ऐसे में अबॉर्शन कराने पर पीड़िता की जान भी जा सकती थी, जिसके बाद परिजनों ने पीड़िता को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां नाबालिक 15 साल की लड़की को बच्चा हुआ है. पूरे घटनाक्रम में लड़की के पिता ने संबंधित चौकी पहुंचकर पुलिस को आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 

लड़की को गर्भवती करने वाला आरोपी बबेरू कोतवाली क्षेत्र के निभौर गांव का रहने वाला है, जिसका नाम छोटू बताया जा रहा है. घटना के बाद से आरोपी युवक और उसके परिजनों ने मिलकर साजिश रच के युवक को अपने घर से भगा दिया है. पीड़ित परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

WATCH LIVE

 

 

Read More
{}{}