trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01309323
Home >>Uttar Pradesh

गाजियाबाद में दो बच्चियों का अपहरण, 11 घंटे बाद जंगल में मिला 5 साल की बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Ghaziabad Crime News: मामला जिले के मोदीनगर इलाके का है. यहां पर 5 और 9 साल की दो लड़कियां घर के बाहर गुरुवार की शाम को खेल रही थी. इस दौरान रोरी गांव का रहने वाला कपिल कश्यप वहां पर साइकिल से पहुंचा. दोनों बच्चियों को आइसक्रीम खिलाने के बहाने जंगल में ले गया. 

Advertisement
गाजियाबाद में दो बच्चियों का अपहरण, 11 घंटे बाद जंगल में मिला 5 साल की बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 19, 2022, 09:59 AM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दो बच्चियों के अपहरण के बाद एक बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी गई. मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र के जंगल में बच्ची का शव मिला है, जबकि दूसरी बच्ची रात में गन्ने के खेत में जिंदा मिल गई थी. पुलिस ने आरोपी कपिल कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है. कपिल कश्यप ने घर के बाहर खेल रहीं दो मासूम बच्चियों को अगवा किया था. बच्ची के कपड़े अस्त-व्यस्त मिले हैं. पुलिस ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. 

आइस्क्रीम खिलाने के बहाने ले बच्चियों का ले गया आरोपी 
मामला जिले के मोदीनगर इलाके का है. यहां पर 5 और 9 साल की दो लड़कियां घर के बाहर गुरुवार की शाम को खेल रही थी. इस दौरान रोरी गांव का रहने वाला कपिल कश्यप वहां पर साइकिल से पहुंचा. दोनों बच्चियों को आइसक्रीम खिलाने के बहाने जंगल में ले गया. जब अंधेरा हो जाने के बाद भी दोनों बच्चियां घर नहीं पहुंची तो परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई. उन्होंने आनन-फानन में उनकी खोजनबीन शुरू कर दी. जब बच्चियां नहीं मिली तो पुलिस को जानकारी दी. 

प्रयागराज: CBI करेगी वकीलों के खिलाफ झूठे केसों की जांच, HC ने दो माह में सीबीआई से मांगी प्रारंभिक जांच रिपोर्ट

11 घंटे बाद बाद जंगल में मिला बच्ची का शव 
इस मामले में गाजियाबाद के एसएसपी मुनीराज ने बताया कि मामले की जानकारी होते ही तत्काल प्रभाव से पुलिस अधीक्षक देहात ईरज राजा चार थानों की फोर्स के साथ रोरी गांव पहुंच गए. वहां पर डॉग स्क्वायड के साथ सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया. इस दौरान 5 वर्षीय बच्ची रात करीब 11 बजे गन्ने के खेत में बदहवास हालत में मिली.11 घंटे बाद शुक्रवार सुबह 5 बजे 9 साल की बच्ची का शव जंगल में एक खेत में पड़ा मिला. पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि बच्ची के कपड़े अस्त-व्यस्त मिले हैं. 

Bhojpuri Viral:शिल्पी राज के भोजपुरी गाने पर CUTE भाभी का शानदार डांस, खूबसूरती की कायल हुआ इंटरनेट!

 

 

Read More
{}{}