trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01548288
Home >>Uttar Pradesh

निकाय चुनाव से पहले यूपी में जिला प्रभारी मंत्री बदले, सुरेश खन्‍ना को लखनऊ और गोरखपुर की जिम्‍मेदारी, यहां देखें पूरी LIST

नगर निकाय चुनाव से पहले उत्‍तर प्रदेश सरकार ने जिला प्रभारी मंत्रियों में फेरबदल किया है. सुरेश खन्ना को लखनऊ और गोरखपुर का प्रभारी मंत्री बनाया गया. वहीं, नंद गोपाल गुप्ता नंदी को कानपुर नगर और मिर्जापुर का प्रभारी मंत्री बनाया गया है. राकेश सचान को फतेहपुर, मत्स्य मंत्री डॉ.

Advertisement
निकाय चुनाव से पहले यूपी में जिला प्रभारी मंत्री बदले, सुरेश खन्‍ना को लखनऊ और गोरखपुर की जिम्‍मेदारी, यहां देखें पूरी LIST
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 28, 2023, 10:03 PM IST

लखनऊ: नगर निकाय चुनाव से पहले उत्‍तर प्रदेश सरकार ने जिला प्रभारी मंत्रियों में फेरबदल किया है. सुरेश खन्ना को लखनऊ और गोरखपुर का प्रभारी मंत्री बनाया गया. वहीं, नंद गोपाल गुप्ता नंदी को कानपुर नगर और मिर्जापुर का प्रभारी मंत्री बनाया गया है. राकेश सचान को फतेहपुर, मत्स्य मंत्री डॉ. संजय निषाद को बहराइच जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया है. 

सूर्य प्रताप शाही को अयोध्‍या का जिम्‍मा 
इसके अलावा सूर्य प्रताप शाही को आजमगढ़ और अयोध्या का प्रभार सौंपा गया है. बेबी रानी मौर्य को झांसी का प्रभारी मंत्री बनाया गया. वहीं, अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल को सुल्तानपुर का प्रभारी मंत्री बनाया गया है. नितिन अग्रवाल को प्रतापगढ़ का जिम्‍मा दिया गया है. 

Read More
{}{}