trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01306429
Home >>Uttar Pradesh

UP NEWS: मदरसे की तिरंगा रैली में बच्चों ने लगाये 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे', वीडियो हुआ वायरल

UP News: मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने मदरसा संचालक और शिक्षकों को बुलाकर पूछताछ की और साथ ही उनकी काउंसिलिंग भी की जा रही है. 

Advertisement
UP NEWS: मदरसे की तिरंगा रैली में बच्चों ने लगाये 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे', वीडियो हुआ वायरल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 17, 2022, 12:21 PM IST

नितिन श्रीवास्तव/ बाराबंकी: उत्तर प्रदेस के एक मदरसे की तिरंगा रैली का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो 15 अगस्त का बताया जा रहा है, जिसमें मदरसे के बच्चे तिरंगा रैली के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते दिख रहे हैं. 27 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि मदरसे के बच्चे हाथों में तिरंगा लेकर रैली निकाल रहे हैं. इसी बीच कुछ बच्चों ने उसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा दिए, जिसका वीडियो वहां से गुजर रहे किसी राहगीर ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बाराबंकी में लगा 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे 
 पूरा मामला बाराबंकी में घुंघटेर थाने के ग्राम दीनपनाह स्थित दारुल उलूम रसीदिया मदरसे का है, जहां के बच्चे स्वतंत्रता दिवस के दिन तिरंगा रैली निकाल रहे थे. तिरंगा रैली में बच्चे जश्न-ए-आजादी जिंदाबाद, वंदे मातरम के नारे लगाते हुए जा रहे थे. इसी दौरान किसी छात्र ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लग गया. वहीं इसी दौरान उधर से निकल रहे एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया. 27 सेकेंड का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Viral Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के गाने पर लड़कियों ने किया ऐसा ग्रुप डांस, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

वहीं, मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने मदरसा संचालक और शिक्षकों को बुलाकर पूछताछ की और साथ ही उनकी काउंसिलिंग भी की जा रही है. इसके अलावा पुलिस 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाने वाले बच्चों को भी चिन्हित करने की कोशिश कर रही है. पुलिस का कहना है कि मदरसे के बच्चे छोटे हैं. इसलिये उनके अभिभावकों को बुलाकर उनकी काउंसिलिंग की जाएगी.

VIRL VIDEO: खेसारी लाल यादव-शिल्पी राघवानी के Bhojpuri Song पर पिंक साड़ी में देसी गर्ल ने किया धांसू डांस

Read More
{}{}