trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01369805
Home >>Uttar Pradesh

सीतापुर: अर्जुन बनकर वसीम ने हिंदू युवती से की शादी, बच्चा होने पर बनाने लगा धर्म परिवर्तन का दबाव

Sitapur News: पूरा मामला लहरपुर कोतवाली क्षेत्र का है. पीड़िता का कहना है कि जब मेरी शादी हुई तब उसका नाम अर्जुन बताया गया.

Advertisement
सीतापुर: अर्जुन बनकर वसीम ने हिंदू युवती से की शादी, बच्चा होने पर बनाने लगा धर्म परिवर्तन का दबाव
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 27, 2022, 12:49 PM IST

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां के एक मुस्लिम युवक ने अर्जुन बनकर हिंदू लड़की से धोखे से शादी कर ली. युवती का आरोप है कि मुस्लिम युवक एक साल तक उसका शोषण करता रहा. इतन ही नहीं बच्चा पैदा होने के बाद युवक ने युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाने लगा. लहरपुर तहसील में जब दोनों पहुंचे तब मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही पक्षों से पूछताछ की और पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला लहरपुर कोतवाली क्षेत्र का है. पीड़िता का कहना है कि जब मेरी शादी हुई तब उसका नाम अर्जुन बताया गया. अर्जुन आगरा का रहने वाले है. इसके बाद मेरी शादी हुई. मंदिर में उसने मेरे साथ सात फेरे भी लिए थे. इसके बाद बच्चा पैदा होने के बाद वसीम धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा, जब पीड़िता नहीं मानी तो वसीम उर्फ अर्जुन उसे मारता पीटता था.आरोप है कि वसीम ने अर्जुन नाम बता कर मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी कर 1 साल तक लगातार पीड़िता का शोषण करता रहा. 

क्या कहना है पुलिस का? 
वहीं, इस मामले पर एसपी घुले सुशील चंद्रभान का कहना है कि लहरपुर तहसील में एक मामला आया था, जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज की गई. महिला द्वारा लहरपुर थाने में एक तहरीर दी गई. प्रीता का कहना है कि वसीम ने 2018 शादी की थी और अपने आपको अर्जुन बताया था. इस मामले में केस दर्ज किया गया है. अभी वसीम को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही कार्रवाई की जा रही है. 

Read More
{}{}