trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01606966
Home >>Uttar Pradesh

UP IPS Transfer: यूपी में 11 IPS अफसरों के तबादले, बरेली, बिजनौर, बागपत समेत कई जिलों के कप्‍तान बदले

UP IPS Transfer:  इससे पहले शनिवार को भी योगी सरकार ने 8 आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए थे. लखनऊ कमिश्नरेट में अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था के पद पर कार्यरत पीयूष मोर्डिया को अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ जोन भेज दिया गया था. 

Advertisement
UP IPS Transfer: यूपी में 11 IPS अफसरों के तबादले, बरेली, बिजनौर, बागपत समेत कई जिलों के कप्‍तान बदले
Stop
Vishal singh Raghuvanshi|Updated: Mar 12, 2023, 09:54 PM IST

UP IPS Transfer: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने रविवार रात को 11 आईपीएस को तबादला कर दिया. वहीं, एक पीपीएस अधिकारी को भी ट्रांसफर कर दिया. इसमें बरेली, बिजनौर, बागपत, बस्ती, ललितपुर और हमीरपुर के कप्तान बदले गए हैं. 

प्रभाकर चौधरी बरेली के कप्‍तान बनाए गए 
1998 बैच के आईपीएस अधिकारी के. सत्‍यनारायण को पुलिस महानिरीक्षक सीबीसीआईडी (CBCID) लखनऊ में तैनात किया गया है. वहीं, 2009 बैच के IPS अधिकारी अखिलेश कुमार चौरसिया को बेरली से पुलिस उपमहानिरीक्षक वाराणसी परिक्षेत्र बनया गया है. 2010 बैच के आईपीएस प्रभाकर चौधरी को बरेली का कप्‍तान बनाया गया है. 

कहां किनको मिली जिम्‍मेदारी 
वहीं, बागपन के कप्‍तान नीरज कुमार जादौन को बिजनौर का एसपी बनाया गया है. अर्पित विजयवर्गीय को मुजफ्फरनगर से बागपत का कप्‍तान बनाकर भेजा है. दिनेश सिंह को बिजनौर से गाजियाबाद कमिश्‍नरेट संबंध किया गया है. आशीष श्रीवास्‍तव को बस्‍ती से पुलिस मुख्‍यालय संबंध किया गया है. उन्‍हें प्रतीक्षा सूची में डाला गया है. गोपाल कृष्‍ण चौधरी को ललितपुर से बस्‍ती का कप्‍तान बनाकर भेजा गया है. वहीं, अभिषेक कुमार अग्रवाल को प्रयागराज से ललितपुर का एसपी बनाया गया है. 

एक पीपीएस अधिकारी का ट्रांसफर
शुभम पटेल को पुलिस अधीक्षक हमीरपुर से पुलिस मुख्‍यालय संबंध करते हुए प्रतीक्षा सूची में रखा है. दीक्षा शर्मा को हमीरपुर का एसपी का चार्ज दिया गया है. वहीं, पीपीएस अधिकारी सच्चिदानंद को अपर पुलिस आयुक्‍त अपराध गाजियाबाद बनाया गया है. 

WATCH: पहाड़ों और प्रकृति की गोद में बिताना चाहते हैं छुट्टियां, तो उत्तराखंड के ये 6 पर्यटन स्थल रहेंगे बेस्ट

Read More
{}{}