trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01725859
Home >>Uttar Pradesh

Lucknow: लापरवाह डॉक्टरों पर चला डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का हंटर, इस जिले के 6 चिकित्सक सस्पेंड

उत्तर  प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) एक्शन मोड में नजर आए. प्रदेश में लापरवाह बरतने वाले डॉक्टरों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में सोमवार को डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने हाथरस में छह लापरवाह डॉक्टरों को सस्पेंड किया.

Advertisement
Lucknow: लापरवाह डॉक्टरों पर चला डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का हंटर, इस जिले के 6 चिकित्सक सस्पेंड
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 05, 2023, 07:12 PM IST

हाथरस: उत्तर  प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) एक्शन मोड में नजर आए. प्रदेश में लापरवाह बरतने वाले डॉक्टरों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में सोमवार को डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने हाथरस में छह लापरवाह डॉक्टरों को सस्पेंड किया. मिली जानकारी के अनुसार यह सभी छह डॉक्टर गैर हाजिर चल रहे थे. 

उच्च अधिकारी लगातार संपर्क की कर रहे थे कोशिश 
मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल के उच्च अधिकारी लगातार डॉक्टरों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे. सभी अनुपस्थित डॉक्टरों को अधिकारीयों द्वारा पत्र भी भेजा गया था. लेकिन, बावजूद इसके किसी बबी डॉक्टर ने पत्र और फोन का जवाब देना मुनासिब नहीं समझा. इसके बाद प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के संज्ञान में यह मामला आया और उन्होंने हाथरस जिलाधिकारी से इस मामले में जानकारी ली तो बात सही साबित हुई. इसके बाद जिले के महिला चिकित्सालय, बांगला संयुक्त जिला चिकित्सालय, सामुदायिक और  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टरों पर कार्रवाई हुई है. डिप्टी सीएम ने अस्पतालों में चल रहे अनुपस्थित डॉक्टरों को पर कड़ी कार्रवाई के आदेश देते हुए उन्हें निलंबित कर दिया. 

नियमों का करें पालन वरना...
लगातार नियमों की धज्जियां उड़ाकर अपने कर्तव्य से भागने वाले डॉक्टरों को डिप्टी सीएम ने नसीहत देते हुए कहा किभविष्य में यदि ये डॉक्टर गड़बड़ी करते हैं या  सरकारी सेवा नियमावली का उल्लंघन करते हैं तो बर्खास्तगी जैसे कदम उठाए जाएंगे. नियमों की अनदेखी करने वाले किसी भी डॉक्टर या कर्मचारी को किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

CM Yogi Birthday Special: काशी में सीएम योगी का मनाया गया स्पेशल बर्थडे, बाबा को बुलडोजर से पहनाई गई माला

Read More
{}{}