trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01446449
Home >>Uttar Pradesh

झांसी: मां गई थी खेत, तभी गांव के ही युवक ने बच्ची को चॉकलेट के बहाने बुला किया रेप

Bundelkhand News: मासूम बच्ची को चाॅकलेट खिलाने के बहाने घर के अन्दर ले जाकर एक शख्स ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है....

Advertisement
झांसी: मां गई थी खेत, तभी गांव के ही युवक ने बच्ची को चॉकलेट के बहाने बुला किया रेप
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 18, 2022, 08:22 AM IST

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक सात साल की मासूम के साथ एक शख्स ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है. आरोप है कि बच्ची अकेली थी तभी रविंद्र नाम के शख्स ने चॉकलेट देने के बहाने घर में लेकर रेप की घटना को अंजाम दिया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां की तहरीर पर आरोपी रविंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. 

मां गई थी खेत 
पूरा मामला झांसी के उल्दन थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. तभी गांव का रहने वाला रविंद्र नाम का शख्स मासूम बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने घर के अंदर ले गया. इसके बाद बच्ची के कपडे उतार कर उसके साथ गलत हरकत करने लगा, जब पीड़ित बच्ची चिल्लान की कोशिश की तो आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया और बच्ची की बार बार चिल्लाने की आवाज सुनकर आरोपी दरिंदा भाग निकला.घर पहुंची मां ने बच्ची को बदहवास हालत में देखा तो उसके पैरों तले जमीन सरक गई. फिर घटना की कहानी बच्ची ने अपनी मां को बताते हुए कहा कि रविन्द्र चॉकलेट खिलाने की बात कहकर घर के अंदर ले गया और उसके साथ गलत काम किया. 

क्या कहना है पुलिस का?
एसएसपी राजेश एस ने बताया कि एक 7 साल की बच्ची के साथ बलात्कार होने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई. इससे संबंधित आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी और पीड़ित एक ही गांव के रहने वाले हैं. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं सादे कपड़े में महिला पुलिसकर्मियों को लगाया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

 

Read More
{}{}