trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01237633
Home >>Uttar Pradesh

गन्ने के खेत में 5 साल की बच्ची से 6 और 11 वर्षीय बच्चों ने किया रेप, घटना को अंजाम देने से पहले देखें थे अश्लील VIDEO

 Shahjahanpur News: खेत में ही 6 साल और 11 साल के दोनों बच्चे मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख रहे थे. इसी बीच बच्ची को टॉफी खिलाने के बहाने दोनों बच्चे गन्ने के खेत में ले गए.....

Advertisement
गन्ने के खेत में 5 साल की बच्ची से 6 और 11 वर्षीय बच्चों ने किया रेप, घटना को अंजाम देने से पहले देखें थे अश्लील VIDEO
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 29, 2022, 05:09 PM IST

शिव कुमार /शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पांच साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप की हैरतअंगेज घटना सामने आई है. यहां 6 साल और 11 साल के बच्चों ने ही घटना को अंजाम दिया है.फिलहाल पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि गैंगरेप के आरोपी दोनों बच्चों को बाल सुधार गृह में भेजा गया है.

क्या है पूरा मामला? 
मामला थाना बंडा क्षेत्र का है, जहां की रहने वाली पांच वर्षीय मासूम गांव की ही एक बच्ची के साथ खेत में बकरी चराने गई थी. खेत में ही 6 साल और 11 साल के दोनों बच्चे मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख रहे थे. इसी बीच बच्ची को टॉफी खिलाने के बहाने दोनों बच्चे गन्ने के खेत में ले गए. इसके बाद बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. घर पहुंचने पर बच्ची के कपड़ों पर खून देखकर उसकी मां ने जब पति से घटना के बारे में पूछा तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई.आनन-फानन में बच्ची को थाने ले जाया गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

आजमगढ़: दीदी के देवर से लड़की ने बात करने से किया इंकार, तो दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

बाल सुधार गृह भेजा गया 
लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने 11 साल और 6 साल के दोनों बच्चों को गिरफ्तार कर लिया है. चूंकि बच्चों की उम्र बेहद कम थी जिसके कारण पुलिस ने बच्चों को जूविनाइल कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर जिन बच्चों की उम्र स्कूल में पढ़ाई करने की होती है, ऐसे में छोटे बच्चों को मोबाइल उन्हें धीरे-धीरे अश्लीलता और अपराध की तरफ ले जा रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कानूनी पहलुओं को ध्यान में रखकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Udaipur Murder Case पर यति नरसिंहानंद सरस्वती ने दिया बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात 

WATCH LIVE TV

 

 

 

Read More
{}{}