trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01771285
Home >>Uttar Pradesh

नाबालिग के प्‍यार में पागल आशिक ने खुद के अपहरण की रच डाली साजिश, घरवालों को फंसाया, सच जान हैरान हो गई पुलिस

Unnao News : एक युवक के सिर पर प्यार का ऐसा भूत चढ़ा कि वह नाबालिग प्रेमिका को उसके घर से भगा ले गया. इतना ही नहीं पुलिस और परिजनों को भ्रमित करने के लिए युवक ने खुद के अपहरण और हत्या की साजिस भी रच डाली. साजिश के फेर में उसके और प्रेमिका के परिजन काफी हद तक फंस भी गए. 

Advertisement
नाबालिग के प्‍यार में पागल आशिक ने खुद के अपहरण की रच डाली साजिश, घरवालों को फंसाया, सच जान हैरान हो गई पुलिस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 08, 2023, 07:10 PM IST

Unnao News : यूपी के उन्नाव में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक के सिर पर प्यार का ऐसा भूत चढ़ा कि वह नाबालिग प्रेमिका को उसके घर से भगा ले गया. इतना ही नहीं पुलिस और परिजनों को भ्रमित करने के लिए युवक ने खुद के अपहरण और हत्या की साजिस भी रच डाली. साजिश के फेर में उसके और प्रेमिका के परिजन काफी हद तक फंस भी गए. युवक के परिजनों ने प्रेमिका के परिजनों पर बेटे की हत्या करने का मुकदमा दर्ज करा दिया तो वहीं, युवती के परिजनों ने बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया दिया. सच का जब पता चला तो सब हैरान रह गए. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल,  27 जून को बिहार थाने के आकमपुर के रहने वाले शैलेन्द्र सिंह उर्फ धुन्नी सिंह ने थाने में अपनी नाबालिग पुत्री के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया. शैलेन्द्र सिंह ने थाना क्षेत्र के रखमापुर निवासी सोहन लाल पुत्र रमईलाल लोध समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया. 

हत्‍या का आरोप लगाया डाली
इसके बाद सोहन लाल के पिता रमाई लाल ने भी शैलेन्द्र सिंह उर्फ धुन्नी सिंह समेत पांच अन्य लोगों तथा कुछ अज्ञात लोगों पर यह आरोप लगाते हुए मुकदमा लिखाया कि नाबालिग युवती के परिजनों ने उसके 21 वार्षिय पुत्र की हत्या कर दिया और लाश को कहीं छिपा दिया है. इस मामले में युवक के परिजनों ने एक दिन सड़क पर जाम भी लगाया था. 

परिजनों ने सड़क जाम कर दिया 
परिजनों का आक्रोश देख कर पुलिस ने विवेचना में तेजी लाई तो जो सच सामने आ गया. पुलिस ने बताया की युवक सोहन लाल नाबालिग युवती से प्रेम करता था. वह बहला फुसला कर युवती को भगा ले गया था, तथा पूरी घटना ऐसी लगे कि अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई इसके लिए अपने शर्ट में खून लगा कर वहीं दुकान पर रख दिया था.

युवक-युवती को बरामद किया 
पूरे मामले में अपर एसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि दोनों तरफ से मुकदमा लिखा गया था. युवक ने ही खुद के अपहरण और हत्या की साजिश रची थी. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से घटना का खुलासा किया. युवक और नाबालिग युवती को बरामद कर लिया है. अब आगे की करवाई की जा रही है. 

चेहरा छिपाते छिपाते SDM ज्योति मौर्या पहुंचीं लखनऊ, वीडियो हुआ वायरल

Read More
{}{}