trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01607550
Home >>Uttar Pradesh

Unnao: उन्नाव में रिश्ते में भाई-बहन की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, प्रेम प्रसंग को लेकर चौंकाने वाली कहानी सामने आई

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक प्रेमी युगल का शव रेलवे ट्रैक के पास मिला. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तहकीकात शुरू कर दी है. बताया जा रहा है दोनों रिश्ते में भाई-बहन लगते थे.

Advertisement
Unnao: उन्नाव में रिश्ते में भाई-बहन की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, प्रेम प्रसंग को लेकर चौंकाने वाली कहानी सामने आई
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 13, 2023, 11:56 AM IST

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सोमवार सुबह रेलव ट्रैक के पास एक युवक-युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया. यहां गंगा घाट रेलव स्टेशन के पास यह हादसा हुआ है. इस घटना की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस फोर्स (RPF) की टीम मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है प्रेमी युगल रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

लखनऊ-कानपुर रेलवे ट्रैक के पास मिला शव
दरअसल, घटना उन्नाव के गंगाघाट थाना क्षेत्र की है. यहां लखनऊ-कानपुर रेल रूट के धोबिन पुलिया के पास यह हादसा हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक लड़का कानपुर के पचौर गांव का निवासी है और लड़की कानपुर देहात क्षेत्र के हथकुड़वा बैरी गांव की निवासी है. दोनों का नाम राजबहादुर और शिवाली है. बताया जा रहा है दोनों का लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और वे शादी करना चाहते थे. रिश्ते में फुफेर-ममेरे भाई-बहन लगने के कारण दोनों के घर वाले मान नहीं रहे थे. इससे दोनों नाराज चल रहे थे.

Meerut: मेरठ में नवविवाहिता से शादी के कुछ हफ्तों में ही दुष्कर्म, अपनों ने ही दिया वारदात को अंजाम

ट्रेन के ड्राइवर ने दी सूचना
सोमवार सुबह दोनों के शव रेलवे ट्रैक के पास पड़े मिले. पास से गुजर रही ट्रेन के चालक ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी. इसके बाद आरपीएफ और गंगाघाट थाने की पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान मौके पर ग्रामीणों की भीड़ भी इकट्ठा होने लगी. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा किया. इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने घटनास्थल से मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं. पुलिस का कहना है प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.  

WATCH: एक ही बारत से लौट रही दो गाड़ियों में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, कई घायल

Read More
{}{}