trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01525722
Home >>Uttar Pradesh

Chitrakoot: रेलवे ट्रैक पर मिली अज्ञात युवती का लाश, क्या थी हत्या की वजह ?

रेलवे ट्रैक पर अज्ञात युवती का शव मिलने से इलाके में मच गया हड़कंप. पुलिस कर रही है मामले की विवेचना....

Advertisement
Chitrakoot: रेलवे ट्रैक पर मिली अज्ञात युवती का लाश, क्या थी हत्या की वजह ?
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 12, 2023, 05:47 PM IST

ओंकार सिंह/चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक अज्ञात युवती की हत्या कर शव को फेंक दिया गया. पुलिस युवती की शिनाख्त के प्रयास कर रही है. पुलिस ने बताया जल्ट ही मामले का अनावरण किया जाएगा.

क्या है पूरा मामला
चित्रकूट में रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात युवती का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस तत्काल सूचना पाकर मौके पर पहुंची. घटना चित्रकूट के कपसेठी इलाके की है. घटना को लेकर हत्या के बाद शव को रेलवे ट्रैक में फेंके जाने की आशंका जताई गई है. मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक युवती की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस के साथ फॅारेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया और सबूत इकट्ठा किए. इसके साथ ही पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के लिए डॅाग स्क्वायड की मदद ली. पुलिस युवती की हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है. 

पुलिस ने दी जानकारी

चित्रकूट के अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार सुबह सूचना दी गयी थी कि कपसेठी गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे अज्ञात युवती का शव पड़ा है. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने प्रथम दृष्टया घटना को लेकर हत्या कर शव फेके जाने की आशंका जतायी है. इसके साथ ही कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाऐगा. पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

Read More
{}{}