trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01866745
Home >>Uttar Pradesh

एक बेटी पैदा हुई और दो पत्नियों को तलाक दे डाला, अलीगढ़ में एसएसपी के पास पहुंचा अनोखा मामला

Aligarh Teen Talaq : पहली बीवी से बेटी हुई तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. उसे गुमराह कर दूसरा निकाह रचा लिया. उससे भी बेटी पैदा हुई तो दोनों को अचानक तीन तलाक बोलकर घर से बाहर निकाल दिया. राशित अब तीसरे निकाह की तैयारी में है.

Advertisement
एक बेटी पैदा हुई और दो पत्नियों को तलाक दे डाला, अलीगढ़ में एसएसपी के पास पहुंचा अनोखा मामला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 11, 2023, 10:33 PM IST

प्रमोद कुमार/अलीगढ़ : यूपी के अलीगढ़ में तीन तलाक का हैरान करने वाला मामला सामने आया  है. यहां एक शख्स ने अपनी दोनों पत्नियों को इसलिए तीन तलाक दे दिया क्योंकि उन्हें बेटा नहीं हो रहा था. आरोप है कि शख्स ने दोनों के साथ मारपीट भी की. अब वह तीसरा निकाह करने की तैयारी में है. अपनी फरियाद लेकर दोनों महिलाएं सोमवार को एसएसपी दफ्तर पर पहुंची. दोनों पीडित महिलाओं ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है. वहीं एसएसपी कलानिधि नैथानी ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए संबंधित थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

बताया जा रहा है कि पीड़ित वसीम बानो निवासी संभल का 2016 और अलीगढ़ की सोनम का 2021 में यासीन से निकाह हुआ था. दोनों पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि शौहर यासीन ने दोनों के बेटी पैदा होने की वजह से तीन तलाक बोलते हुए मारपीट कर घर से निकाल दिया. 

पहली वाली को गुमराह कर दूसरा निकाह किया
वसीम बानो का कहना है कि उसके शौहर ने गुमराह कर दूसरा निकाह कर लिया. उसकी दूसरी बीवी से भी बेटी पैदा हुई. अब उसने दोनों के साथ मारपीट कर तीन तलाक दे दिया है. आरोप है कि यासीन अजीब तरह की दवाई भी खिलाता था.  
यह भी पढ़ें: Ayodhya Tent City: महाकुंभ से कम भव्य नहीं होगी अयोध्या की टेंट सिटी, गुजरात की कंपनी को मिला ठेका

बरौली थाना जवां निवासी दूसरी पत्नी सोनम का कहना है कि ''वह अपने शौहर की शिकायत लेकर आई है, उन्होंने बेटी होने के कारण घर से निकाल दिया है. उसकी शादी 2021 में यासीन से हुई थी. उसने जमकर मारपीट भी की. उसकी पहले भी एक शादी हो चुकी है उनको भी बेटी होने पर मारपीट कर घर से निकाल दिया है और अब वह है तीसरी शादी करने जा रहे हैं.''

WATCH : लखनऊ में हाल ही बनी सड़क में हुआ 10 से ज्यादा फीट गहरा गड्डा, बड़ा हादसा होने से बचा, देखें वीडियो

Read More
{}{}