Home >>Uttar Pradesh

Kasganj: निर्माणाधीन दीवार गिरने से दो सगी बहन और एक भाई की हुई दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

UP News: कासगंज में निर्माणाधीन दीवार गिरने से एक ही परिवार की दो सगी बहनों, एक भाई सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जानिए पूरा मामला...

Advertisement
Kasganj: निर्माणाधीन दीवार गिरने से दो सगी बहन और एक भाई की हुई दर्दनाक मौत, मचा कोहराम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 15, 2023, 04:22 PM IST

गौरव तिवारी/कासगंज: यूपी के कासगंज में निर्माणाधीन दीवार गिरने से एक ही परिवार की दो सगी बहनों और एक भाई सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, घटना में गंभीर रूप से घायल पिता की भी हालत गंभीर बताई जा रही है. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

कासगंज के पटियाली का मामला
आपको बता दें कि मामला कासगंज के पटियाली क्षेत्र के ग्राम नीवलपुर का है. जहां रविवार सुबह निर्माणाधीन दीवार भरभरा कर गिर गई, जिसमें एक नाबालिग बच्ची संगीता उर्फ स्नेहलता पुत्री राम लढ़ेते की मौत हो गई. वहीं, मृतका के पिता राम लढ़ेते और भाई योगेन्द्र एवं बहन कपूरी गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को आनन-फानन में लोग तत्काल फर्रुखाबाद निजी चिकित्सालय ले कर गए. जहां अस्पताल ले जाते समय मृतका के भाई योगेंद्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं, घायल कपूरी की इलाज के दौरान मौत हो गई. बता दें कि एक परिवार में हुई तीन मौतों से कोहराम मचा हुआ है.

चार दिन पहले ही खड़ी की गई थी नई दीवार
दरअसल, कासगंज के पटियाली क्षेत्र के ग्राम नीवलपुर में जोगराज सिंह पुत्र बहोरन सिंह के घर का निर्माण कार्य चल रहा था. जानकारी के मुताबिक अभी चार दिन पहले ही दीवार खड़ी की गई थी. आज रविवार सुबह अचानक दीवार भरभरा कर गिर गई. इसकी जद में आने से पड़ोस के घर में दीवार के पास रामलढ़ेते पुत्र नैनसुख, योगेन्द्र यादव पुत्र रामलड़ैते, संगीता पुत्री रामलड़ैते, कपूरी पुत्री रामलढ़ेते नीव की खुदाई कर रहे थे. तभी अचानक दीवार भरभरा कर गिर गई. इस दौरान सभी उसमें दब गए. हादसे में संगीता उर्फ स्नेहलता की मौके पर ही मौत हो गयी.

प्रभारी तहसीलदार ने दी जानकारी
वहीं, घायलों को तत्काल फर्रुखाबाद के निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां रास्ते में मृतका के सगे भाई योगेंद्र की भी मौत हो गई. वहीं, इलाज के दौरान कपूरी ने भी दम तोड़ दिया. मामले की जानकारी मिलते ही प्रभारी तहसीलदार पटियाली अरविंद गौतम घटना स्थल पर निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने इस घटना में तीन लोगों के मौत की पुष्टि की है.

{}{}