trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01802669
Home >>Uttar Pradesh

Jaunpur News: चाचा ने भतीजे को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से दिल दहला देनें  वाली वारदात समाने आई है, जहां चाचा ने अपने ही भतीजे को बेरहमी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. युवक कई मौत की जानकारी मिलते ही आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया.

Advertisement
Jaunpur News: चाचा ने भतीजे को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 30, 2023, 04:40 PM IST

अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से दिल दहला देनें  वाली वारदात समाने आई है, जहां चाचा ने अपने ही भतीजे को बेरहमी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. युवक कई मौत की जानकारी मिलते ही आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस में मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 

यहां की है घटना...
यूपी के जौनपुर जिले के बरसठी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बनकट कांटी गांव से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. जहां ग्राम समाज कई जमीन हड़पने कई कोशिश को रोकने के लिए चाचा और भतीजे के बीच जानकर लाठी डंडे चल गए. मिली जानकारी के मुताबिक चाचा लालचंद ने अपने भतीजे फूलचंद की लाठी और डंडों से पीटकर उसके बेरहमी से हत्या कर दी. बेटे की हत्या की जानकारी मिलते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. 

गाय बकरी बांधने को लेकर हुआ था विवाद 
घटना के बारे में मृतक के छोटे भाई ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि इस जमीन पर वो बहुत पहले से गाय और बकरी बांधते आ रहे हैं. इसी को लेकर चाचा लालचंद ने उनके बड़े भाई फूलचंद से मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद दोनों के बीच बात ज्यादा बढ़ गई और उनके चाचा लालचंद ने भतीजे फूलचंद की लाठी और डंडों से पीटकर निर्मम हत्या कर दी. 

पुलिस ने दी जानकारी 
क्षेत्राधिकारी मछली शहर अतर सिंह ने घटना के बारे में जानकारी दी कि जमीनी विवाद को लेकर और उस पर पशु बांधने को लेकर खूनी संघर्ष हो गया था, जिसमें दो पक्षों के लोग घायल हुए थे. घायलों को उपचार के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां फूलचंद नाम के युवक की मौत हो गई. मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी गई है.

WATCH: दिव्यांग ने होमगार्ड से मांगा पानी, बदले में मिल गई पिटाई, देखा नहीं जाएगा आपसे ये दर्दनाक वीडियो

Read More
{}{}