trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01566816
Home >>Uttar Pradesh

Ramcharit Manas Controversy : रामचरित मानस से जुड़े विवाद पर उमा भारती का बयान आया सामने, कही ये बड़ी बात

Ramcharit Manas Controversy : राम चरित मानस से जुड़े विवाद पर उमा भारती ने कहा कि राम चरित मानस पर जिस व्यक्ति ने टिप्पणी की है, उनका कोई महत्व नहीं है.

Advertisement
Uma Bharti on Ramcharit Manas
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 11, 2023, 09:03 AM IST

Ramcharit Manas Controversy :​ मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती शुक्रवार को झांसी के मऊरानीपुर तहसील के रौनी गांव स्थित केदारेश्वर मंदिर परिसर में आयोजित गौ अदालत कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचीं. गाय की दशा और दुर्दशा को लेकर यह गौ अदालत लगायी गई. उमा भारती ने कहा कि समाज को भी गाय के संरक्षण की जिम्मेदारी निभानी होगी.

राम चरित मानस से जुड़े विवाद पर उमा भारती ने कहा कि राम चरित मानस पर जिस व्यक्ति ने टिप्पणी की है, उनका कोई महत्व नहीं है लेकिन वे एक पार्टी के हैं. अब उस पार्टी के वे नेता भी हैं. पहले हमारे यहां थे फिर वहां चले गए. वहां पर वह हार गए. 

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उमा भारती ने कहा कि उस पार्टी की चुप्पी साबित करती है कि वे अभी भी कार सेवकों की हत्या की मानसिकता रखते हैं. यह वही पार्टी है, जिसने शासन में रहते हुए कार सेवकों पर शूट एट साइट का ऑर्डर दिया था. इसमें बड़ी संख्या में कार सेवक मारे गए थे. इनकी मानसिकता आज भी वही है. इनके कहने से राम चरित मानस की महिमा कम नहीं होने वाली.

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने स्वामी प्रसाद मौर्य का नाम लिए बिना उन पर टिप्पणी की. उमा भारती ने कहा कि रामचरितमानस पर टिप्पणी टीआरपी के लिए इस समय की जा रही है. उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने ये टिप्पणी की है उसका कोई भी महत्व नहीं है, वह लेकिन एक पार्टी के हैं,जिसका बहुत महत्व हैं. उमा भारती ने कहा कि लखनऊ में ग्लोबल इन्वेस्टर समिट हो रहा है. सीएम योगी के बारे में उन्होंने कहा कि योगी एक संत है और संत की डेवलपमेंट को लेकर बहुत ही अच्छी एप्रोच है. वो शासन और प्रशासन को भी बखूबी संभाल रहे हैं. उन्होंने ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट को लेकर भी सरकार के प्रयासों को सराहा.

 

Read More
{}{}