trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01445251
Home >>Uttar Pradesh

राजधानी एक्सप्रेस में चढ़ने की कोशिश कर रहे फौजी को TTE ने दिया धक्का, दोनों पैर कटे

Dibrugarh to New Delhi Raj Rajdhani Express: ट्रेन में टीटीई के द्वारा धक्का देने की जानकारी लगते ही फौजियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा काटा. काफी देर तक ट्रेन रूकी रही.

Advertisement
राजधानी एक्सप्रेस में चढ़ने की कोशिश कर रहे फौजी को TTE ने दिया धक्का, दोनों पैर कटे
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 17, 2022, 12:26 PM IST

अजय कश्यप/बरेली: देश की लाइफलाइन कही जाने वाली भारतीय ट्रेन में यात्री सुरक्षित नहीं हैं. ट्रेन में टीटीई उनकी मौत से खेलने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला बरेली का है जहां बरेली जंक्शन पर डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस से चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान फौजी को टीटीई ने धक्का दे दिया.  फौजी के ट्रैन के नीचे आने से दोनों पैर कट गए. उसे गंभीर हालत में आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चलती ट्रेन से स्टेशन पर टीटीई के धक्का देने के बाद फौजियों ने जमकर हंगामा काटा. 

फौजी के कट गए दोनों पैर 
डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस बरेली रेलवे जंक्शन पहुंची और ट्रेन चलने लगी तो एक फौजी उसमें चढ़ने की कोशिश करने लगा. उसी दौरान ट्रैन में मौजूद टीटीई ने उसे चढ़ने नहीं दिया और इसको लेकर दोनों का झगड़ा हो गया. फौजी से टीटीई की बहस हो गई. उसके बाद आरोप है कि टीटीई ने चलती ट्रेन से फौजी को धक्का दे दिया. इसके बाद फौजी ट्रेन के नीचे आ गया. इस दौरान फौजी के दोनों पैर ट्रेन की चपेट में आ गए. उसे गंभीर हालत में मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

स्टेशन पर किया जमकर हंगामा 
ट्रेन में टीटीई के द्वारा धक्का देने की जानकारी लगते ही फौजियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा काटा. काफी देर तक ट्रेन रूकी रही. इतना ही नहीं हंगामे की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मामले को समझा-बुझाकर ट्रेन को आगे रवाना किया गया. वहीं, आरोपी मौके से फरार हो गया.

जीआरपी के इंस्पेक्टर अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि ट्रेन से एक फौजी को टीटीई ने किसी बात पर बहस होने के बाद धक्का दे दिया, जिसमें फौजी के दोनों पैर कट गए. घायल फौजी को आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टीटीई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Read More
{}{}