trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01505021
Home >>Uttar Pradesh

Triple Suicide: तीन छात्राओं ने की थी आत्महत्या, पुलिस ने फौजी समेत 7 लोगों को किया गिरफ्तार

UP News: सीतापुर में तीन छात्राओं द्वारा आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने सात लोगों के गिरफ्तार किया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Advertisement
Triple Suicide: तीन छात्राओं ने की थी आत्महत्या, पुलिस ने फौजी समेत 7 लोगों को किया गिरफ्तार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 28, 2022, 05:23 PM IST

सीतापुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) में तीन छात्राओं द्वारा आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने सात लोगों के गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मां बेटे सहित कुल सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है. बता दें कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी फौजी को भी जेल भेज दिया है. यह पूरा मामला कमलापुर थाना क्षेत्र के आरबीएसबीएस इंटर कॉलेज का है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

सीतापुर के कमलापुर इलाके का मामला
आपको बता दें कि सीतापुर के कमलापुर इलाके में एक सप्ताह के दौरान तीन छात्राओं ने आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या की वजह तक सामने नहीं आई. इस दौरान परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर शवों का अंतिम संस्कार कर दिया था. जानकारी के मुताबिक छात्राओं के अभिभावक भी सुरक्षा को लेकर चिंतित हो उठे थे. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने कई संदिग्धों से हिरासत में लिया. इसको लेकर पूछताछ शुरु कर की.

एडीएम और एएसपी दक्षिणी की संयुक्त टीम ने की पड़ताल 
जानकारी के मुताबिक एडीएम और एएसपी दक्षिणी की संयुक्त टीम ने पड़ताल की. इसके बाद तीनों मामलों में परिजनों की तहरीर पर अलग-अलग मामले में दर्ज किए गए हैं. तीनों मामलों में आठ लोगों को आरोपी बनाया गया है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

मामले में एसपी ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी एनपी सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस मामले में तीन मुकदमे दर्ज किए गए हैं. इसमें पहली लड़की ने जो आत्महत्या की है, उसमें दहेज का मामला है. बाकी जो दो अन्य लड़कियों ने आत्महत्या की है, उसमें प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है. वहीं, इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में विद्यालय के शिक्षक या किसी अन्य दबंग का कोई रोल नहीं है.

Read More
{}{}