trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01619039
Home >>Uttar Pradesh

शाहजहांपुर में चोरी हो गई 250 मीटर लंबी सड़क, पीडब्ल्यूडी मंत्री के इलाके में घटना से हड़कंप

शाहजहांपुर में शातिर चोरों ने अनोखी चोरी को दिया अंजाम, जेसीबी और डंपर में भर ले गए 250 मीटर लंबी सड़क. रात करीब तीन बजे दिया घटना को अंजाम, चोरी की सूचना मिलने पर उड़ी पीडब्ल्यूडी नींद

Advertisement
लापता हो गई सड़क
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 20, 2023, 08:54 PM IST

शिवकुमार/शाहजहांपुर: आपने अक्सर कई चीजों की चोरी और विभिन्न तरीकों से हुए चोरी के बारे में सुना होगा. कभी न कभी अखबार, सोशल मीडिया या टीवी पर आपने चोरी कोई घटना के बारे में सुना होगा. आपने अक्सर सोने, चांदी रुपये और घरेलू सामान की चोरी के बारे में सुना होगा.लेकिन उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर Shahjahanpur में अनोखी चोरी होने की घटना सामने आई है, जहां शातिर चोर पीडब्ल्यूडी  की  सड़क ही चुरा ले गए हैं...... सुन कर अजीब स लगा,आइए बताते हैं पूरा मामला 

बिजली कर्मचारियों की हड़ताल के बाद अब दूसरे विभागों के कर्मचारी आंदोलन पर उतारू, सरकार को दिया अल्टीमेटम

 

यह था मामला
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शातिर चोरों ने पीडब्ल्यूडी (PWD) की 250 मीटर लंबही सड़क डंपर और ट्रैक्टर ट्राली में भरकर अपने साथ ले गए.  दरअसल  शाहजहांपुर पीडब्ल्यूडी परशुराम जन्मस्थली तक जाने वाली सड़क का निर्माण कर रहा था. सड़क बनाने के लिए पीडब्ल्यूडी ने लाखों रुपये का पत्थर और बजरी बिछा रखी थी. जानकारी के मुताबिक अब इसपर सिर्फ तारकोल बिछाना बाकी रह गया था. 

UP News :यूपी में नई जेलों से कसेगी अपराधियों पर नकेल, योगी सरकार इन 11 जिलों में बनाएगी कारागार

 

रात तीन बजे चोरी को दिया अंजाम 
ग्रामीणों की जानकारी के अनुसार चोर अपने साथ जेसीबी,डंपर और ट्रैक्टर साथ लाए थे. उन्होंने रात करीब तीन बजे सड़क पर बिछा लाखों रुपये कीमत का पत्थर,बजरी और अन्य सामान जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर घटना का अंजाम देकर रात के अंधेरे में फरार हो गए. 

खुद को बताया ठेकेदार 
रात में चोरों द्वारा घटना को अंजाम देने के दौरान जब ग्रामीणों ने शातिरों को टोका तो उन्होंने खुद को सड़क का ठेकेदार बताया. इस पर ग्रामीण चुप हो गए और इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया. आपको बता दें कि चोर करीब 250 मीटर लंबी सड़क पर बिछे पत्थर को चोरी करके रफूचक्कर हो गए हैं. 

पीडब्ल्यूडी मंत्री के जनपद में हुई घटना 
आपको बताया दें कि शातिर चोरों ने जिस जगह इस घटना का अंजाम देने का दुस्साहस किया है. वह पीडब्ल्यूडी के मंत्री जितिन प्रसाद का गृह जनपद है. सड़क चोरी होने की घटना के बाद से पीडब्ल्यूडी में हड़कंप मचा हुआ है.  वहीं इस चोरी किए गए सड़क पर बिछे पत्थर की कीमत 5 लाख से ज्यादा की बताई जा रही है. 

ठेकेदार ने की शिकायत 
करीब 250 मीटर लंबी सड़क पर बिछे पांच लाख रुपये के पत्थर की चोरी हो जाने की सूचना मिलते ही पीडब्ल्यूडी विभाग के साथ-साथ सड़क ठेकेदार के भी होश उड़ गए. ठेकदार ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है, वहीं मामले में पीडब्ल्यूडी ने बबही कागजी कारवाई शुरू कर दी है. 

Watch: नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से भिड़ गई महिला, देखें हाई-वोल्टेज ड्रामा

Read More
{}{}