trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01778320
Home >>Uttar Pradesh

Fatehpur News: यूपी में 25 किलो टमाटर चुरा ले गए चोर, दुकानों में 4-4 ताले जड़ रहे दुकानदार

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश में सब्जियों की बढ़ती महंगाई के बीच टमाटर चोरी की हैरतअंगेज घटना सामने आई है. फतेहपुर में दो दुाकनों से 25 किलो टमाटर चोरी होने की खबर के बाद पुलिस सतर्क हो गई है. 

Advertisement
Tomato Price
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 13, 2023, 07:15 PM IST

फतेहपुर/अवनीश सिंह : टमाटर, अदरक और मिर्च की महंगाई के सातवें आसमान पर पहुंचने से आम जनता तो परेशान है ही, दुकानदारों की भी रातों की नींद उड़ गई है. अब दुकानों से टमाटर चोरी होने से कारोबारियों में दहशत मची है. ताजा वाकया फतेहपुर में सामने आया है, जहां 25 किलो टमाटर समेत कई महंगी सब्जियों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. 

फतेहपुर के औंग कस्‍बे के दो दुकानों से 25 किलो टमाटर चोरी हो गया है. टमाटर चोरी होने की खबर को लेकर स्थानीय पुलिस हैरान है. पीड़ितों के तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, चौडगरा निवासी राम कुमार की औंग कस्‍बे में सब्‍जी की दुकान है.इसी कस्‍बे में नईम भी सब्‍जी बेचते हैं.बुधवार सुबह राजकुमार और नईम जब अपनी दुकान खोलने पहुंचे तो हैरान रह गए.दरअसल, राजकुमार की दुकान का बाहरी हिस्‍सा टूटा मिला.

अंदर जब वह दुकान में पहुंचे तो देखा कि 20 किलो टमाटर, 10 किलो अदरक और इतनी ही मिर्च गायब थी.बाकी सब्जियां सुरक्षित थीं.इसी तरह नईम की दुकान पर भी चोरी हुई.यहां से पांच किलो टमाटर, अदरक और मिर्च गायब हुई है.दोनों दुकानदारों ने पुलिस को टमाटर, मिर्च और अदरक चोरी की तहरीर दी.इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मौका मुआयना किया.

थानाध्यक्ष सतपाल ने बताया कि मामले में कामता प्रसाद मोहम्मद इस्माइल निवासी कस्बा औंग के ऊपर चोरी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.मामले की जांच की जा रही है.

दूसरी ओर, इस मामले को लेकर सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने चुटकी ली है.उन्‍होंने ट्वीट किया है कि अब स्‍पेशल टास्‍क फोर्स का नाम बदलकर स्‍पेशल टमाटर फोर्स कर देना चाहिए.

WATCH: पाकिस्तान की सीमा हैदर की पहली शादी कितनी जायज, जानें क्या बोले अलीगढ़ के मौलाना

Read More
{}{}