trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01541278
Home >>Uttar Pradesh

पत्नी से ऐसी नाराजगी की बच्चों को पिता ने नहर में फेंक दिया, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पति-पत्नी के बीच झगड़े की सजा कलयुगी पिता ने बच्चों को दी. वह भी ऐसी की जिसने भी देखा रोंगटे खड़े हो गए. जानिए क्या है पूरा वाक्या

Advertisement
पत्नी से ऐसी नाराजगी की बच्चों को पिता ने नहर में फेंक दिया, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 23, 2023, 08:53 PM IST

गौरव तिवारी/कासगंज: यूपी के कासगंज में कलयुगी पिता अपने चार बच्चों को नहर में फेंक कर फरार हो गया. आसपास से गुजर रहे लोगों ने जब यह घटना देखी तो घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े. वहीं फिलहाल तीन बच्चों को सकुशल निकाल लिया गया है. वहीं एक 7 साल की बच्ची अभी भी लापता है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

पूरा मामला कासगंज जिले के सहावर थाना क्षेत्र के खितौली नहर पुल का है. जहां थाना अमांपुर के ग्राम शेखपुर के रहने वाले पुष्पेंद्र का पत्नी से कुछ अनबन हुई थी. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच विवाद में पत्नी मायके चली गयी. बस इसी बात से नाराज पति पुष्पेंद्र ने अपने चार बच्चों को गांव सहावर के निकट खतौली नहर में फेंक दिया. काफी देर तक चले राहत कार्य के बाद 3 बच्चों को सही सलामत निकाल लिया गया है. वहीं एक 7 साल की बच्ची अभी भी लापता है, जिसकी तलाश में गोताखोर जुटे हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: ऐसे होगा नारी उत्थान तो हैरान हो जाएंगे अरमान मलिक, जानिए 2 पत्नियों के पति की कैसे हुई बल्ले-बल्ले

कलयुगी पिता ने अपने गांव शेखपुर से ऑटो में बैठाकर सहावर खतौली नहर के पुल पर लाया और नहर के पुल पर किसी बहाने से सभी को बैठाकर धक्का दे दिया.अपने ही मामूस बच्चों पर पिता का कलेजा नहीं पसीजा. इस घटना को जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गये. 
पुलिस ने किया सराहनीय काम
स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस और प्रशासन को सूचना दी.  पुलिस और स्थानीय गोताखोरों ने जिस तरह बचाव अभियान शुरू किया, उसकी सभी ने तारीफ की. हालांकि एक बच्ची की तलाश अब भी जारी है. पुलिस बच्चों के पिता पुष्पेंद्र को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ जारी है.

WATCH: आज ही के दिन हुआ था ब्रिटिश शासन के खिलाफ क्रांति का बिगुल फूंकने वाले सुभाष चंद्र बोस का जन्म, जानें 23 जनवरी का इतिहास

Read More
{}{}