trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01587915
Home >>Uttar Pradesh

पड़ोस की महिला से बात की तो बदमाशों ने छात्र के तोड़े दोनों पैर, इंटर के छात्र के साथ जंगल में ले जाकर मारपीट

पड़ोस की महिला से इंटर के छात्र ने बातचीत की बदमाशों ने छात्र के दोनों पैर तोड़ दिए.पुलिस मामले की जांच में जुट गई है  

Advertisement
पड़ोस की महिला से बात की तो बदमाशों ने छात्र के तोड़े दोनों पैर, इंटर के छात्र के साथ जंगल में ले जाकर मारपीट
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 27, 2023, 05:53 AM IST

इंटरमीडिएट के परीक्षार्थी को तीन आरोपियों द्वारा बंधक बनाकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. मामला ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर की गोकुलधाम कॉलोनी का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि परीक्षार्थी ने पड़ोसी महिला से बात की तो उसे पीटा गया. लोहे की रॉड से आरोपियों ने हमला कर छात्र का एक हाथ और दोनों टांग तोड़ दीं. 

आरोपियों ने परीक्षार्थी को जंगल में बांधा और फरार हो गए. परिजनों  ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. छात्र अब अपनी यूपी बोर्ड की परीक्षा भी नहीं दे पा रहा है. पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए एक नामजद सहित तीन आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है.

कॉलोनी में रहने वाले अनिल दीक्षित का कहना है कि उनका बेटा निखिल इंटरमीडिएट का छात्र है. यूपी बोर्ड की परीक्षा निखिल दे रहा है. निखिल घर से कुछ सामान देने के लिए  22 फरवरी को बाहर गया था. इसी दौरान एक दुकान के पास से ही पड़ोस में रहने वाला युवक प्रवीन का फुफेरा भाई शंकर उसे अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गया. दीक्षित ने आरोप लगाते हुए कहा कि निखिल को वह एमटेक कंपनी के पास 130 मीटर रोड पर जंगल में ले गया. इसके बाद उसने अपने दो साथियों को और बुलाया और निखिल के साथ मारपीट की.

आरोपियों ने निखिल पर हमला करते हुए कहा कि वह उसके भाई की पत्नी से बातें क्यों करता है. सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही  तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Read More
{}{}