trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01225051
Home >>Uttar Pradesh

बलिया में बोले स्वतंत्रदेव सिंह- सपा को नहीं मिला आजमगढ़ में एक भी यादव, सैफई से लाए प्रत्याशी

आजमगढ़ उपचुनाव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी को एक यादव तक नहीं मिला. सैफई से उनको प्रत्याशी भेजना पड़ा.....

Advertisement
बलिया में बोले स्वतंत्रदेव सिंह- सपा को नहीं मिला आजमगढ़ में एक भी यादव, सैफई से लाए प्रत्याशी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 18, 2022, 11:41 PM IST

 मनोज चतुर्वेदी/बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया पहुंचे जल शक्ति मंत्री स्वतन्त्र देव सिंह ने गंगा के कटान रोधी कार्यो का निरीक्षण किया. जी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि मोदी योगी सरकार के आने के बाद पिछले 8 साल में बहुत कुछ परिवर्तन हुआ है. 5 सालों में राज्य की सोच बदली है. पहले लोग जातिवाद, क्षेत्रवाद और व्यक्तिवाद की बात करते थे. आज राष्ट्र को मजबूत करने की बात होती है. आजमगढ़ उपचुनाव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आजमगढ़ में सपा को एक यादव तक नहीं मिला. सैफई से उनको प्रत्याशी भेजना पड़ा.

योगी सरकार के दूसरी पारी की तारीफ करते हुए कहा कि अब कानून का राज है. कोई किसी को परेशान नहीं करता. बीजेपी का कार्यकर्ता हो या सरकार. सपा सरकार में रात में भी गोली चल जाया करती थी. आजम खान पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार अपने तरफ से मुकदमा नहीं लिखती जिस प्रकार की प्रॉपर्टी या जमीन कब्जा करते हैं, उसके आधार पर पीड़ित लोगों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज होता है और कानून कार्रवाई करती है.

आजम खान पर साधा निशाना 
उत्तर प्रदेश में बाबा भीमराव अम्बेडकर के द्वारा बनाए गए कानून का शतप्रतिशत पालन होता है. यही कारण है कि यूपी में रात को 12 बजे भी लडकियां घर से बाहर जा सकती हैं और घर आ सकती हैं. यहां किसी व्यक्ति का कानून नहीं की आजम खान पश्चिमी उत्तर प्रदेश में किसी को फोन कर देंगे तो आतंकवादी छूट जाएगा. आज कानून का राज है लिहाजा कोई किसी को नहीं छोड़ने वाला.

सपा और बसपा को बताया खानदानी पार्टी 
विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि सपा,बसपा कोई दल है क्या ये तो एक खानदान की पार्टी है. आजमगढ़ उपचुनाव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आजमगढ़ में सपा को एक यादव तक नहीं मिला. सैफई से उनको प्रत्याशी भेजना पड़ा, जहां वंशबाद और जातिवाद होता है. वहां भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी जन्म लेता है. ऐसे में संस्थाए और पार्टी चौपट हो जाती है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}