trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01745487
Home >>Uttar Pradesh

साहब गोली मत मारना सरेंडर करने आए हैं, श्रावस्ती में अपराधियों ने कुछ इस तरह किया सरेंडर

Shravasti News: प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में कहा था कि माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे. यूपी पुलिस अपराधियों के लिए काल बन रही है. यही वजह है कि पुलिस की दहशत से अपराधी खुद ही सरेंडर कर रहे हैं.

Advertisement
साहब गोली मत मारना सरेंडर करने आए हैं, श्रावस्ती में अपराधियों ने कुछ इस तरह किया सरेंडर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 20, 2023, 10:27 AM IST

संतोष कुमार/श्रावस्ती: यूपी की श्रावस्ती पुलिस इन दिनों लगातार अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है. लगातार हो रहे मुठभेड़ को लेकर अपराधियों में खौफ का माहौल है. इसका ताजा उदाहरण सोमवार को उस वक्त देखने को मिला, जब हत्या में शामिल दो आरोपी हाथों में तख्ती लेकर थाने पहुंच गए. दोनों के हाथों में मौजूद तख्ती में लिखा था साहब गोली मत मारना हम खुद सरेंडर करने आये हैं. इसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर आगे की कॉर्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल भिनगा कोतवाली क्षेत्र के सेमरी चकपिहानी गांव में बीते 11 जून को पुरानी रंजिश को लेकर भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष माता प्रसाद उर्फ करिया की गांव के ही कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 9 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था. इसमें पुलिस ने तीन लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था और दो लोगों को पुलिस ने रविवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया जिसमें एक आरोपी के पैर में गोली भी लगी. वहीं मुठभेड़ के खौफ से सहमे दो आरोपी सोमवार को हाथों में तख्ती लेकर थाने पहुंच गए. हैरान करने वाली बात ये की दोनों के हाथों में मौजूद तख्ती में लिखा था साहब गोली मत मारना हम लोगो सरेंडर करने आये हैं. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें फौरन हिरासत में ले लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंकौशांबी एसपी पर महिला से छेड़खानी का आरोप, UP DGP ने बनाई तीन सदस्यी कमेटी

दरअसल सीएम योगी का पुलिस को साफ निर्देश है कि माफियाओं पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें. चाहे वह कितना भी बड़ा और रसूखदार क्यों न हो. यहां तक की माफिया के घरों पर बुलडोजर भी चलाए जा रहे हैं. हालांकि कुछ माफिया पुलिस को चुनौती देते हुए उसके ऊपर हमला करने से भी बाज नहीं आते, ऐसे कई माफिया पिछले कुछ महीनों में मिट्टी में मिला दिए गए हैं. यही वजह है कि शातिर अपराधी अब खुद ही किसी न किसी बहाने सरेंडर करते नजर आ रहे हैं.

Read More
{}{}