trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01391892
Home >>Uttar Pradesh

Sipahi Viral Letter: "भूख लगी थी, 25 रोटी और थाली भर चावल खाया और नींद आ गई" ट्रेनिंग में सोते मिले सिपाही का जवाब हो रहा वायरल

Sipahi Viral Letter: सुल्तानपुर में ट्रेनिंग में सोते मिले एक सिपाही ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि इतनी भूख लगी कि खाने में 25 रोटी, एक थाली चावल, दो कटोरी दाल, एक कटोरी सब्जी खा ली.

Advertisement
Sultanpur Sipahi Viral Letter
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 12, 2022, 07:10 PM IST

आशीष श्रीवास्तव/सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) अक्सर चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में सुल्तानपुर (Sultanpur Police News) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिससे यूपी पुलिस फिर खबरों में बनी हुई है. दरअसल, ट्रेनिंग सेंटर में एक सिपाही सोते हुए पाया गया. जिसपर उससे अधिकारी द्वारा स्पष्टीकरण मांगा गया. सिपाही ने स्पष्टीकरण दिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला सोमवार का है. यहां सुल्तानपुर के पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में सिपाहियों की क्लास चल रही थी. पढ़ाई के दौरान कॉन्स्टेबल राम शरीफ को नींद आ गई और वह क्लास में ही सो गया. उसी समय पीटीसी के टोली कमांडेंट ने उसे सोते हुए पकड़ लिया. इसके साथ ही उससे लिखित जवाब मांगा. टोली कमांडेंट ने कहा कि यह ट्रेनिंग सेंटर की मर्यादा के बाहर है, जिसमें आप की घोर लापरवाही प्रतीक होती है. आप अपना लिखित जवाब हमें दीजिए. जिसके बाद कॉन्स्टेबल ने अपना जवाब दिया. 

यह भी पढ़ें- करवे को लेकर भारत के कई राज्यों में रहती है मांग, 4 महीने पहले मिलते हैं ऑर्डर

वायरल हो रहा है जवाब 
कॉन्स्टेबल का जवाब काफी चौंकाने वाला था. दरअसल, कॉन्स्टेबल ने बताया कि वह हेड कांस्टेबल भर्ती होकर टोली नंबर 9 के साथ लखनऊ से सुल्तानपुर ट्रेनिंग के लिए आए थे. शाम को सुल्तानपुर ट्रेनिंग सेंटर पहुंचे, तो वहां ठीक से भोजन नहीं मिला. इसलिए सुबह सेंटर पर भोजन में 25 रोटी, एक थाली चावल, दो कटोरी दाल, एक कटोरी सब्जी खा ली, जिसके चलते उन्हें सुस्ती आ गई और वे क्लास रूम में सो गए. उन्होंने क्षमा मांगते हुए कहा कि ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी. फिलहाल पत्र के वायरल होने के बाद अब ट्रेनिंग सेंटर का कोई भी व्यक्ति इस पूरे मामले में बोलने को तैयार नहीं है. 

WATCH: सुल्तानपुर पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में सो गया हेड कांस्टेबल, सफाई मांगे जाने पर गजब जवाब हो रहा है वायरल

यह भी पढ़ें- सास से हुई कहासुनी तो विवाहिता ने नहर में लगाई छलांग, शव की तलाश में जुटी पुलिस

Read More
{}{}