trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01257705
Home >>Uttar Pradesh

छात्रा से गैंगरेप का मामला: आरोपियों ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

यूपी के सीतापुर में 12वीं की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप के आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
सांकेतिक फोटो.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 14, 2022, 07:21 PM IST

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: यूपी के सीतापुर में 12वीं की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप के आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह पूरा मामला महोली कोतवाली क्षेत्र का है.

स्कूल जाते समय अपहरण कर दिया वारदात को अंजाम
कोतवाली महोली कोतवाली क्षेत्र में बीती 6 जुलाई को स्कूल जा रही 12वीं की छात्रा को दबंग युवकों ने जबरन अपहरण कर लिया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. गैंगरेप का मामला 7 दिन बाद तब प्रकाश में आया जब आरोपियों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. जिसमें पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और तीन आरोपी फरार हैं. आपको बता दें कि संदीप रिंकू, रमेश और अतिबल पर गैंगरेप का आरोप लगा है. 

मुख्य आरोपी गिरफ्तार
लड़की के पिता का आरोप है कि मेरी बेटी के साथ गलत काम हुआ है. चार लोगों के द्वारा गलत काम किया गया है, मुझे जानकारी तब हुई जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ. आरोपियों ने अश्लील वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

एसपी घुले सुशील चंद्रभान ने की कार्रवाई
घटना की जानकारी मिलते ही एसपी घुले सुशील चंद्रभान मौके पर पहुंचे और तत्काल अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के सख्त निर्देश दिए. एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया है. 

WATCH LIVE TV

 

 

Read More
{}{}