trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01607786
Home >>Uttar Pradesh

UP STF ने पूर्व मंत्री और सपा नेता के घर छापा मारा, प्रयागराज हत्याकांड के आरोपियों के घर कुर्की की तैयारी

उमेश पाल हत्याकांड को 15 दिन से अधिक समय बीत चुका है. पुलिस इस पूरी साजिश का खुलासा करने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में बरेली में यूपी के पूर्व मंत्री के घर छापा मारा गया है.

Advertisement
UP STF ने पूर्व मंत्री और सपा नेता के घर छापा मारा, प्रयागराज हत्याकांड के आरोपियों के घर कुर्की की तैयारी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 13, 2023, 01:45 PM IST
बरेली : बरेली से उमेश पाल हत्याकांड को लेकर बड़ी खबर आ रही है. एसटीएफ लखनऊ ने पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम के घर में  छापेमारी की है. पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम ने जेल में मिलाई को लेकर सद्दाम की मदद की थी. कई बार जेल में मिलाई को लेकर तहसील इस्लाम ने की थी जेल प्रशासन से सिफारिश. शहजिल इस्लाम के परिवार वालों से एसटीएफ पूछताछ कर रही है. प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड में फरार आरोपियों के घरों कुर्की की तैयारी है. इनामी आरोपियों के घरों की कुर्की के लिए जल्द ही पुलिस कोर्ट में अर्जी देगी. कोर्ट में सरेंडर नहीं करने या फिर गिरफ्तार नहीं होने पर कुर्की की कार्रवाई होगी. 
यह भी पढ़ें: Umesh Pal hatyakand: शूटर साबिर के साथ नजर आई अतीक की पत्नी परवीन,सीसीटीवी फुटेज सामने आया
फरार आरोपियों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर भी चलाया जाएगा. बताया जा रहा है कि गुडुडू मुस्लिम प्रयागराज माफिया अतीक अहमद के एहसान तले दबा था. बीमारी से परेशान गुड्डू मुस्लिम के इलाज में माफिया ने मदद की थी. पेट में इंफेक्शन के ऑपरेशन में अतीक ने लाखों रुपए खर्च किए थे. बताया जा रहा है कि माफिया अतीक के इसी एहसान का कर्ज उतारने के लिए गुड्डू मुस्लिम ने उमेश पाल को मौत के घाट उतारा. हत्याकांड की जांच पड़ताल में जुटी एसटीएफ और क्राइम ब्रांच इससे जुड़ी पुख्ता जानकारी मिली है.
Read More
{}{}