trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01786828
Home >>Uttar Pradesh

Prayagraj News: सिरफिरे ने परिवार पर किया चापड़ से हमला, मां- बहन की दर्दनाक मौत, खुद को किया घायल

उत्तर प्रदेश के Prayagraj से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक सिरफिरे ने अपने परिवार पर चापड़ा से जानलेवा हमला कर दिया. इसके बाद खुद को भी कमरे में बंद कर आग लगा ली. हादसे की जानकारी मिलते ही आस पास के इलाके सहित स्थानीय पुलिस में हड़कंप मच गया.

Advertisement
Prayagraj News: सिरफिरे ने परिवार पर किया चापड़ से हमला, मां- बहन की दर्दनाक मौत, खुद को किया घायल
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 19, 2023, 05:15 PM IST

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के Prayagraj से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक सिरफिरे ने अपने परिवार पर चापड़ा से जानलेवा हमला कर दिया. इसके बाद खुद को भी कमरे में बंद कर आग लगा ली. हादसे की जानकारी मिलते ही आस पास के इलाके सहित स्थानीय पुलिस में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल आग पर काबू पाकर युवक की जान बचाई. वहीं खून से लथपथ परिवार को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने मां और बेटी को मृत घोषित कर दिया.वहीं बाप जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

यहां की है घटना...
यूपी के प्रयागराज जिले के करेली इलाके  में एक सिरफिरे ने मां (अनीसा ) बहन (आफरीन) सहित बाप (कादिर) पर धारदार हथियार हमला कर दिया. इस हांल में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. वारदात को अंजाम देकर सिरफिरे युवक ने खुद को कमरे में बंद कर जिंदा जलाने के लिए आग लगा ली. परिवार के साथ मारपीट की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस अरु फायर ब्रिगेड की टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाकर युवक को किसी तरह हिरासत में लिया. वहीं पुलिस ने घायल मां बेटी और  पिता को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने मां बेटी को मृत घोषित कर दिया.  

वजह तलाश रही पुलिस
हंगामा और जानलेवा करने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल परिवार को अस्पताल  में भर्ती करवाया, जहां मां बेटी की मौत हो गई और बाप की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है.  हमला करने के पीछे की वजह पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है. 

Meerut News: मेरठ के मशहूर मॉल में डिप्टी मैनेजर ने किया सेल्सगर्ल के साथ दुष्कर्म का प्रयास, जमकर धुनाई

WATCH: चमोली हादसे में मृतकों के परिवार और घायलों के लिए मुआवजे का ऐलान

Read More
{}{}