trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01832721
Home >>Uttar Pradesh

Sitapur News: सीतापुर में धमाकों के बीच हवा में उड़ीं गाड़ियां, आतंकी का पीछा करते दिखे एयरफोर्स अफसर अक्षय कुमार

Sitapur: यूपी के सीतापुर में फिल्म स्काई फोर्स (Sky Force) की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय कुमार एयरफोर्स अफसर का किरदार निभाएंगे. इससे पहले यहां अजय देवगन भी फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं. 

Advertisement
Sitapur Sky Force Film Shooting Photo
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 20, 2023, 11:33 AM IST

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: बम धमाकों के बीच हवा में उड़ती गाड़ियां. गोलियों की बौछार करते आतंकवादी. आतंकियों ने वायु सेना आदमपुर को हथगोलों से तहस-नहस कर दिया. इसी बीच बाइक पर भाग रहे एक आतंकी का पीछा करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दिखे. यह नजारा 11वीं वाहिनी पीएसी में चल रही स्काई फोर्स फिल्म की शूटिंग का है. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में स्काई फोर्स फिल्म की शूटिंग के लिए सेट लगाया गया है. शुक्रवार को यहां फिल्म के कुछ सीन शूट किए गए. इस फिल्म मे अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री सारा अली खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 

पीएसी कार्यालय में लगा फिल्म का सेट
जानकारी के मुताबिक पीएसी कार्यालय में फिल्म की शूटिंग के लिए वायुसेना आदमपुर पंजाब कार्यालय का सेटअप बनाया गया है. यहां फिल्म की शूटिंग 31 अगस्त तक चलेगी. फिल्म में अक्षय कुमार एक वायुसेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. सूत्रों की माने तो अक्षय कुमार आज शाम सीतापुर पहुंचेंगे और एक प्रतिष्ठित होटल में रुकेंगे. अक्षय कुमार की सुरक्षा का खास ध्यान रखा जाएगा. साथ ही फिल्म अभिनेताओं के लिए विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं.

Shahjahanpur News: एक और सीमा हैदर पहुंची यूपी, प्यार के लिए सात समंदर पार कर शाहजहांपुर आकर रचाई शादी

अभिनेता अजय देवगन भी यहां कर चुके हैं शूटिंग 

बताया जा रहा है स्काईफोर्स फिल्म की शूटिंग इस साल पूरी हो गई. पर्दे पर यह फिल्म साल 2024 में रिलीज होगी. आपको बता दें कि इससे पहले सीतापुर पीएसी में अभिनेता अजय देवगन साल 2019 में फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं. शूटिंग के दौरान अजय देवगन खिलाड़ियों को टिप्स देते नजर आए थे. शूटिंग के दौरान सीतापुर में अंग्रेजी हुकूमत की इमारतों को भी कैमरों में कैद किया गया था.

Watch: अगर हो गया है गलत UPI ट्रांसफर तो जल्दी से करें ये काम, वापस मिल जाएगा आपका पैसा

 

Read More
{}{}