trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01690880
Home >>Uttar Pradesh

The Kerala Story: हिंदू संगठनों ने लड़कियों को फ्री में दिखाई 'द केरल स्‍टोरी', फिर किया सम्मान

The Kerala Story: 'द केरला स्‍टोरी' में लव जेहाद और धर्मांतरण के खेल का पर्दाफाश करते हुए हिन्‍दू लड़कियों पर बनी फिल्‍म है. फिल्‍म के रिलीज होने के बाद कई राज्‍यों में विरोध किया जा रहा है तो कई फिल्‍म को मुफ्त में दिखाया जा रहा है. 

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: May 11, 2023, 06:50 PM IST

Sitapur News : फिल्‍म 'द केरल स्‍टोरी' को लेकर हो रहे विरोध के बीच सीतापुर में हिन्‍दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने फ्री में मूवी दिखाने का फैसला किया है. मकसद हिन्‍दू लड़कियों को जागरूक करना है. साथ ही हिन्‍दू लड़कियों को अंगवस्‍त्र देकर सम्‍मानित भी किया गया. 

अंगवस्‍त्र देकर सम्‍मानित किया 
दरअसल, सीतापुर में हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को शहर के एकलौते सिनेमा हॉल के एक शो को बुक कराया. इसके बाद 160 हिन्‍दू लड़कियों को द केरल स्‍टोरी मूवी दिखाकर उन्‍हें जागरूक करने का काम किया गया. वहीं, हिन्दू शेर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास हिन्दू ने सिनेमा हॉल पहुंची लड़कियों को अंगवस्‍त्र देकर सम्‍मानित भी किया गया. 

हिन्‍दू लड़कियों को जागरूक किया 
इस दौरान राष्ट्रीय हिन्दू शेर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास हिन्दू ने कहा कि एक विशेष समुदाय के द्वारा हिन्दू लड़कियों का धर्मांतरण कर उन्हें समाज के दलदल में ढकेला जा रहा है. इस पर बनी फिल्म को हिन्दू लड़कियों को दिखाकर उन्हें जागरूक किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस मूवी के प्रसारण के बाद हिन्दू बेटियां जागरूक होंगी. इससे दूसरे समाज के लड़कों के अलावा उनकी लड़कियों सभी भी दूर रहने की प्रेरणा देगी. 

ये है फिल्‍म की कहानी 
बता दें कि 'द केरला स्‍टोरी' में लव जेहाद और धर्मांतरण के खेल का पर्दाफाश करते हुए हिन्‍दू लड़कियों पर बनी फिल्‍म है. फिल्‍म के रिलीज होने के बाद कई राज्‍यों में विरोध किया जा रहा है तो कई फिल्‍म को मुफ्त में दिखाया जा रहा है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में फिल्‍म को बैन किया है. वहीं, यूपी में फिल्‍म को टैक्‍स फ्री किया गया है. 

WATCH: स्मार्टफोन चोरी हुआ है या खो गया है, तो सरकार का ये पोर्टल करेगा आपकी मदद

Read More
{}{}