trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01430349
Home >>Uttar Pradesh

Sitapur:सड़क हादसे में 3 की मौत, दो बाइक की आमने-सामने टक्कर

सीतापुर में तेज रफ्तार ने 3 लोगों की जान ले ली.  यह हादसा महमूदाबाद कोतवाली इलाके के रामपुर मथुरा रोड पर हुआ.

Advertisement
Sitapur:सड़क हादसे में 3 की मौत, दो बाइक की आमने-सामने टक्कर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 07, 2022, 11:09 PM IST

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: यूपी के सीतापुर में सोमवार देर शाम एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों सहित पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ने घायल शख्स को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. यह सड़क हादसा दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर को लेकर हुआ. यह हादसा महमूदाबाद कोतवाली इलाके के रामपुर मथुरा रोड पर हुआ. तीनों मृतक कारपेंटर का काम करते थे. डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल शख्स को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. 

बताया जा रहा है हरिराम विश्वकर्मा कारपेंटर का काम करने महमूदाबाद गए हुए थे. काम खत्म करके जब वह अपने भाई सरनाम के साथ घर वापस आ रहा था, तभी सेमरी की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक से आमने-सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी की हरिनाम,सरनाम सहित सरताज की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि सरताज का भांजा अशरफ गंभीर रूप से घायल हो गया. 

यह भी पढ़ें: Raebareli:डलमऊ महोत्सव की हुई भव्य शुरुआत, कुंभ मेले की दिला रहा याद

दो भाईयों की मौत

दोनों बाइकों की हुई जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे. पुलिस को सूचना दी पुलिस ने सभी को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दोनों भाइयों सहित सरताज को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके भांजे को हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. हादसे के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.मृतकों के परिजनों की आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं है. ऐसे में उन्हें जिला प्रशासन से मदद की उम्मीद है. इस हादसे ने एक बार फिर सड़क पर लापरवाही पूर्वक ड्राइविंग को लेकर लोगों की जागरुकता के स्तर को उजागर किया है.

Read More
{}{}