trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01246373
Home >>Uttar Pradesh

सिद्धार्थनगर में दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित कार खाई में गिरी, तीन युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

सिद्धार्थनगर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

Advertisement
सांकेतिक तस्वीर.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 06, 2022, 12:58 PM IST

सलमान आमिर/सिद्धार्थनगर: यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां सड़क हादसे में तीन नवयुवकों की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इस दुर्घटना की वजह तेज रफ्तार ड्राइविंग बताई जा रही है. यह दर्दनाक हादसा सिद्धार्थनगर जिले के बांसी कोतवाली क्षेत्र के मलंग बाबा के मजार के पास एनएच 28 पर हुआ. 

अनियंत्रित होकर खाई में कार गिरने की वजह से हुआ एक्सीडेंट 
बीती रात करीब 11:00 बजे बांसी कोतवाली क्षेत्र के सोनकर गांव के निवासी चार युवक कुछ काम से बांसी की तरफ से अपने घर लौट रहे थे. सड़क सुनसान होने की वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि तेज रफ्तार होने की वजह से गाड़ी पर नियंत्रण ना रख सके और स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर nh28 से लगी सड़क के बगल खाई में गिर गई. 

सांसद जगदंबिका पाल ने दी पुलिस को सूचना 
घटना के बाद वहां से गुजर रहे सांसद जगदंबिका पाल ने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को देखकर अपने काफिले को रोका और पुलिस को सूचना देते हुए घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. जहां हादसे का शिकार चार युवकों में तीन की मौत हो चुकी थी जबकि घायल युवक 20 वर्षीय अजीत यादव की हालत चिंताजनक बनी हुई है. 

मृतक युवकों में धर्मपाल, विपिन और विशाल शामिल हैं. तीनों की उम्र लगभग 18 वर्ष है. इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान अमित कुमार आनंद ने बताया कि यह हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि सभी लोग यातायात नियमों का पालन करते हुए गाड़ी चलाएं ताकि वे और उनका परिवार सुरक्षित रह सकें. 

Read More
{}{}