trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01704827
Home >>Uttar Pradesh

Siddharthnagar: कटहल के चक्कर में दबंगों ने महिला को उतारा मौत के घाट, सिद्धार्थनगर में हत्या से सनसनी

Siddharthnagar News: यूपी से सिद्धार्थनगर जिले में कटहल (jackfruit) के चक्कर में एक महिला की दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Advertisement
File Photo
Stop
Zee News Desk|Updated: May 21, 2023, 11:50 AM IST

सलमान आमिर/सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि यहां शनिवार शाम को दबंग ने कटहल (jackfruit) तोड़ने के बाद एक 45 वर्षीय महिला की पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी गई. मां को बचाने गई मृतका की बेटी को चोटें आई हैं, जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है. घटना की सूचना पाकर पुलिस फोर्स भी घटनास्थल पर पहुंच गई. इस बीच घटना को अंजाम देने वाले दबंग मौके से फरार हो गए. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

जोगिया कोतवाली क्षेत्र का मामला
महिला की हत्या का यह पूरा मामला जोगिया कोतवाली क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक यहां गोनहा गांव में शनिवार देर शाम दबंग किस्म के बरसाती ने कटहल तोड़ने के आरोप में महिला बासमती की पीटकर हत्या कर दी. मृतका बासमती देवी की बेटी ने बताया कि उसके गांव के रहने वाले बरसाती के कटहल के पेड़ से बंदरों ने कटहल तोड़कर नीचे गिरा दिया था. बरसाती कल से ही उसकी मां से लगातार कटहल तोड़ने का आरोप लगाकर झगड़ा कर रहा था. इस बीच पुलिस भी आई और चली गई. शाम को बरसाती, तौलन, सीताराम सहित करीब 6 लोग उसकी मां को गाली देते हुए पीटने लगे.

मृतका की बेटी ने बताया कि दबंगों ने लाठी-डंडों से महिला की पिटाई की. कुदाल में लगे डंडे से उसकी मां के सिर पर वार कर उसे मार डाला. हत्या को अंजाम देने के बाद दबंग मौके से फरार हो गए. मृतका की बेटी ने आगे बताया कि उसकी बहन फूला जो मां को बचाने गई थी, उसको भी चोटें आई हैं. फूला को इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

Jaunpur: दूल्हा करता रहा दुल्हन का इंतजार, जादू टोने के शक में जौनपुर में लड़की वालों ने किया शादी से इनकार

पुलिस ने दी जानकारी
घटना की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस कप्तान अमित कुमार आनंद घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने पीड़ित परिजनों से घटना की जानकारी लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है. वहीं, इस घटना से हर कोई हतप्रभ है और पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Read More
{}{}