trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01403948
Home >>Uttar Pradesh

Shriknat Tyagi: श्रीकांत त्यागी जेल से रिहा, कहा समाज के लिए करूंगा काम

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी गुरुवार को जेल से रिहा हो गया. इस दौरान उसने त्यागी समाज के उन लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने उसका साथ दिया.

Advertisement
Zee Media Bureau|Updated: Oct 20, 2022, 09:07 PM IST

नोएडा: 17 अक्टूबर को हाईकोर्ट ने गैंगस्टर मामले में नोएडा के श्रीकांत त्यागी की जमानत मंजूर कर दी थी. आवश्यक कार्रवाई पूरी होने के बाद उसे गुरुवार शाम लुक्सर जेल से रिहा कर दिया गया. महिला के साथ बदसलूकी के मामले में श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस ने 8 अगस्त को गिरफ्तार किया था. इसके बाद से ही वह सलाखों के पीछे था. दरअसल पांच अगस्त को ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में महिला के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल हुआ था. मामले की गंभीरता को देखते हुए नोएडा प्राधिकरण ने सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर भी बुलडोजर चला दिया था.

9 आपराधिक मुकदमे दर्ज थे

जेल से छूटने के बाद श्रीकांत त्यागी सीधे अपने परिजनों के पास गया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए श्रीकांत त्यागी ने कहा कि न्यायपालिका पर उसे पूरा भरोसा है.समाज ने उनका साथ दिया, वह समाज के साथ हमेशा खड़े रहेंगे. उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से सोमवार को कोर्ट में श्रीकांत त्यागी की क्रिमिनल हिस्ट्री और गैंग चार्ट पेश की गई थी. श्रीकांत त्यागी के विरुद्ध कुल 9 आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं. कोर्ट में श्रीकांत त्यागी की ओर अपना पक्ष रखते हुए कहा गया था कि उसकी कोई क्रिमिनल हिस्ट्री नहीं है, जो भी मुकदमे दर्ज हैं वह दुर्भावना से ग्रस्त हैं. 

यह भी पढ़ें"भोजपुरी भाषा को जल्द मिलेगा संवैधानिक दर्जा", उड़ान-डेयर टू ड्रीम सम्मेलन में काशी में बोले अभिनेता और सांसद रविकिशन

सत्र न्यायालय से पहले ही मिल चुकी है जमानत

महिला से दुर्व्यवहार मामले के तूल पकड़ने के बाद श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में भी मामला दर्ज किया गया था. श्रीकांत त्यागी ने गैंगस्टर के मुकदमे में इलाहाबाद हाईकोर्ट में दाखिल जमानत अर्जी के लिए याचिका दायर की थी. त्यागी को 3 मुकदमों में सत्र न्यायालय से पहले ही जमानत मिल चुकी है.

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1402531","source":"Bureau","author":"","title":"गाजियाबाद में दिल्ली के निर्भया कांड जैसी बर्बरता","timestamp":"2022-10-19 22:27:44","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Nirbhaya Like Gangrape in Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल्ली के निर्भया कांड जैसा मामला सामने आया है. यहां दिल्ली की रहने वाली एक महिला के साथ 2 दिन तक गैंगरेप के अलावा निर्भया के जैसी ही बर्बरता हुई. यानी महिला के प्राइवेट पार्ट में कुछ रोड वगैरह भी घुसाई गई, और 2 दिन तक गैंगरेप और बर्बरता के बाद उसके हाथ-पैर बांधकर बोरे में बंद कर सड़क पर फेंक दिया गया. पीड़िता के भाई के मुताबिक आरोपी मुस्लिम हैं और उनकी बहन का पहले से आरोपियों के साथ प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है.

\n","playTime":"PT52S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_UP_UK/1910ZUP_PRUP_GZB_GANGRAPE.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/up-uttarakhand/video/ghaziabad-gangrape-case-delhi-woman-gangraped-and-assaulted-like-nirbhaya-of-delhi-prup/1402531","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2022/10/19/1379353-ghaziabad-gangrape.jpg?itok=TfMy2CsV","section_url":""}
{}