trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01805537
Home >>Uttar Pradesh

Shravasti News: 'मेरी बीवी से निकाह करना चाह रहा मेरा बाप', सोशल मीडिया पर गुहार लगा रहा शख्स

संतोष कुमार: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बेटे ने अपने कलयुगी पिता की करतूत का खुलासा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है.

Advertisement
Shravasti News: 'मेरी बीवी से निकाह करना चाह रहा मेरा बाप', सोशल मीडिया पर गुहार लगा रहा शख्स
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 01, 2023, 04:06 PM IST

श्रावस्ती: संतोष कुमार: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बेटे ने अपने कलयुगी पिता की करतूत का खुलासा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. वायरल वीडियो में युवक ने अपने पिता और पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी पत्नी और उसके पिता के बीच अवैध संबंध है. युवक ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो मेरी पत्नी से निकाह भी करना चाहता है. 

यहां की है घटना...
यूपी के श्रावस्ती जिले के सिरसिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत भरथा रोशनगढ़ निवासी सलमान नाम के युवक ने अपनी पत्नी और अपने पिता के बीच अवैध सम्बन्धों का आरोप लगाते हुए एक वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल किया है. वायरल वीडियो में युवक कह रहा है कि मेरी पत्नी और मेरे पिता के बीच अवैध संबंध है. मेरा पिता मेरी पत्नी से निकाह करना चाहता है. इस बात से मैं बहुत ही दुखी हूं और परशान हो चुका हूं. 

जान देने की कही बात 
युवक ने वायरल वीडियो में कहा कि पिता और पत्नी के संबंध से बहुत ही ज्यादा परेशान और दुखी हूं. इसके बाद युवक कहता दिख रहा है कि अब मैं अपनी जान दे दूंगा और इसके जिम्मेदार मेरी पत्नी और पिता होंगे. वीडियो वायरल होने के बाद से ही युवक लापता है. जैसे ही इस बात की जानकारी पुलिस को लगी, तो पुलिस में मामला संज्ञान में लेकर युवक की तलाश शुरू की. लाख ढूंढने के बाद युवक की  मोटरसाइकिल, पर्स और मोबाइल भिनगा कोतवाली क्षेत्र के भखला पुल के पास से बरामद हुई है. 

नदी में खोज रहे गोताखोर 
पिता और पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल की. वीडियो में युवक खुद को जान से मारने की बात कहते हुए अपने पिता और पत्नी को जिम्मेदार बता रहा है. इसके बाद से ही युवक लापता है और उसकी बाइक सहित मोबाइल और पर्स नदी के पास मिला है. मिली जानकारी के बाद से युवक की राप्ती नदी में कूदने कई आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर युवक को ढूंढने के लिए गोताखोरों को लगाया है. अभी तक इस मामले में किसी के द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है और पुलिस की तरफ से भी कोई ब्यान नहीं आया है. 

Watch: पाकिस्तान पहुंची अंजू के बारे में ननिहाल वालों ने बताई चौंकाने वाली बात, देंखे जालौन से ग्राउंड रिपोर्ट

Read More
{}{}