trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01616374
Home >>Uttar Pradesh

एक बार फिर श्रद्धा-अफताब जैसा मामला! प्रेमिका की जंगल में टुकड़ों में मिली लाश, 4 साल से रह रहे थे लिव इन में

Advertisement
एक बार फिर श्रद्धा-अफताब जैसा मामला! प्रेमिका की जंगल में टुकड़ों में मिली लाश, 4 साल से रह रहे थे लिव इन में
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Mar 18, 2023, 11:33 PM IST
  1. गोड्डा: सुंदरमारी नदी में गोड्डा पुलिस को बीते-दिन 12 मार्च को एक युवती का कटा हुआ हाथ मिला था. पुलिस ने इस मामले की गंभीरता से जांच करते हुए इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है.जानकारी के मुताबिक इस मामले में जांच कर रही पुलिस टीम ने दो महिलाओं को गिरफ्तार कर हत्या खुलासा किया है. 
  2. पॉलिथीन में पैक कर फेंकी महिला की लाश, खोपड़ी और हाथ के पंजे देख पुलिस के भी उड़े होश

    हैदराबाद में हुआ था प्यार
    ओडिशा की रहने वाली देविका को बिहार के बांका जिले के रहने वाले संजय से प्यार हुआ था. जानकारी के मुताबिक चार साल पहले दोनों ने शादी कर ली थी.  कुछ दिन बाद जब देविका को पता चल कि संजय पहले से ही शादी शुदा है. तो, दोनों के बीच तनाव रहने लगा और आए दिन इस बात को लेकर आपस में झगड़ा होंने लगा. 
  3. लड़ाई झगड़े से तंग आकार दिया घटना को अंजाम
    रोज-रोज के लड़ाई झगड़े से तंग आकर संजय ने अपनी पहली पत्नी के साथ मिलकर देविका को रास्ते से हटाने की साजिश रची और देविका की हत्या करने का मौका तलाशने लगा. कुछ दिन बाद देविका को अपनी साली के घर लाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. बाद में उसके शरीर के टुकड़े कर दिए. आपको बता दें कि पुलिस को सुंदरमारी नदी में महिला का कटा हुआ हाथ मिल था. 
  4. शव की पहचान छुपने के लिए धड़ से अलग किया सिर 
    हत्या के बाद संजय ने शव की पहचान छिपाने के लिए देविका का सिर धड़ से अलग कर दिया और देविका का हाथ काटकर नदी में फेंक दिया. इतना ही नहीं बचे हुए शरीर के हिस्से को संजय ने जला दिया था. 
  5. संजय की तलाश में दबिश 
    पुलिस ने इस मामले में संजय की पत्नी और साली की गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस आरोपी संजय को पकड़ने के लिए कई जगह दबिश दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द की संजय कानून की गिरफ्तर में होगा. 
  6. Watch: नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से भिड़ गई महिला, देखें हाई-वोल्टेज ड्रामा
Read More
{}{}