trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01485336
Home >>Uttar Pradesh

ALIGARH: उधार के पैसे मांगने पर दुकानदार को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

ALIGARH:उधारी के पैसे मांगने पर दुकानदर को मारी गोली, नाजुक हालत में अस्पताल मे कराया भर्ती,  UP POLICE की गिरफ्त से अभी तक दूर है आरोपी.

Advertisement
ALIGARH: उधार के पैसे मांगने पर दुकानदार को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 14, 2022, 02:51 PM IST

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक चौकने वाला मामला सामने आया है. एक दुकानदार को अपने उधारी के पैसे मांगना भारी पड़ गया. इस्लाम नगर शाकीब पुत्र अब्दुल अजीज की अपने ही घर पर किराने की दुकान है. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि मुहल्ले के एक युवक के ऊपर उसके 700 रूपय बकाया है. महीनो से युवक उधार के रूपय नहीं दे रहा था और जब भी दुकानदार अपने रूपय मांगता तो वह देने मे आना कानी करता और आज-कल पर  टाल देता था. शाकीब जब अपनी दुकान पर बैठा था, तो आरोपी दौबारा दुकान पर उधार राशन लेने आ गया. शाकीब ने पिछले उधार के पैसो के लिए बोला  तो आरोपी इस बात पर भड़क गया और शाकीब से मारपीट के साथ गाली गलोच करने लगा, शाकीब ने भी इसका विरोध किया तो बात ज्यादा बड़ गई और आरोपी दुकानदार को गोली मार कर मौके से फरार हो गया. पुलिस अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा पाई है.

700 रूपय के लिए पैर मे मारी दी गोली
उधारी के पैसे मांगने पर आरोपी ने शाकीब की जांघ मे गोली मार दी, और मौका देखकर फरार हो गया. वही गोली की आवाज़ सुनकर स्थानिय लोगो  मे अफरा तफरी मच गई. लोगो ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और घायल शाकीब को जिला अस्पताल मे भर्ती करवाया. थाना अध्यक्ष पंकज कुमार मिश्रा ने बताया की दुकानदार की हालत अब स्थिर है.

परिवार का पेट पालने को परचून की दुकान चलाता है शकीब
इस्लामनगर मोहल्ला के रहने वाला शकीब अपना और अपने परिवार का पेट पालने के लिए परचुन की दुकान चलाता है.स्थानीय लोगो के अनुसार शकीब का व्यवहार काफी मिलनसार है. और वो लोगो की काफी मदद भी करता हैं.बावजूद इसके आरोपी मे शकीब को गोली मार दी.

पुलिस की गिरफ़त से अभी तक दूर है दबंग आरोपी
दुकानदार को गोली मारकर आरोपी मौके से फरार हो गया. वही पुलिस अभी तक रेत ही छान रही है, आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है. 

Read More
{}{}