trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01679282
Home >>Uttar Pradesh

लखनऊ में सिपाही का स्कूली छात्रा से छेड़खानी का वीडियो सामने आया, FIR दर्ज

स्कूल छात्रा से छेड़खानी मामले में पुलिस कर्मी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. छात्रा की मां ने कैंट कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है. आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ 354 क, 354 घ व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Advertisement
लखनऊ में सिपाही का स्कूली छात्रा से छेड़खानी का वीडियो सामने आया, FIR दर्ज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 03, 2023, 10:14 PM IST

लखनऊ : स्कूल छात्रा से छेड़खानी मामले में पुलिस कर्मी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. छात्रा की मां ने कैंट कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है. आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ 354 क, 354 घ व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोप है कि स्कूल से वापस घर जा रही छात्रा से पुलिसकर्मी रोड पर बात करते हुए दिखाई दिया था. छात्रा और पुलिसकर्मी का दूसरी महिला ने वीडियो बना लिया था. महिला का आरोप पुलिसकर्मी पिछले कई दिनों से कई छात्राओं से छेड़खानी कर रहा था. वीडियो के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. पुलिसकर्मी की पहचान शहादत अली के रूप में हुई है. बताया जा रहा है आरोपी सिपाही मोहनलालगंज थाने में तैनात है.

पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत
मोहनलालगंज कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबिल शहादत अली मोहनलालगंज इलाके में चलने वाली पीआरपी में ड्यूटी करता है. आरोप है कि बुधवार को हुई घटना से ठीक दो दिन पहले सोमवार को भी उसने एक अन्य छात्रा के साथ ऐसी हरकत की थी. 

यह भी पढ़ें: UP Nikay Chunav 2023:यूपी नगर निकाय चुनाव में मतदान के पहले बुर्के की एंट्री, बीजेपी ने ये मांग

लड़की की मां ने पुलिस को बताया है कि वह हर दिन की तरह बुधवार की सुबह करीब 6.30 बजे साइकिल से स्कूल जा रही थी. कैंट स्थित 56 चौक के पास स्कूटी सवार वर्दी पहले सिपाही ने छात्रा का पीछा करना शुरू कर दिया. उसने पहले तो छात्रा के साथ राह चलते गलत बात की. पहले तो छात्रा ने उसकी बात की अनदेखी की लेकिन वह मोबाइल नंबर मांगने की जिद करने लगा.एडीसीपी ने बताया कि आरोपी सिपाही के निलंबन की रिपोर्ट भेजी गई है. जल्द ही उसको निलंबित कर आगे की विभागीय कार्रवाई की तैयारी की जा रही है. मामला वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में आया तो तत्काल छात्रा की मां की शिकायत पर आरोपी सिपाही के खिलाफ कैंट थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई.

WATCH: कौन बनेगा संभल का सरताज, देखें निकाय चुनाव को लेकर जनता की राय

Read More
{}{}