trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01299624
Home >>Uttar Pradesh

Bhojpuri Song: शिल्पी राज का गाना 'T-SHIRT झलकउवा' रिलीज, माही श्रीवास्तव ने बिखेरा जलवा

Bhojpuri Song: शिल्पी राज (Shilpi Raj) और माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) का नया भोजपुरी गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा 'T-SHIRT झलकउवा' जारी किया गया है. गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और हैंडसम हंक कुंदन भारद्वाज साथ नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Bhojpuri Song: शिल्पी राज का गाना 'T-SHIRT झलकउवा' रिलीज, माही श्रीवास्तव ने बिखेरा जलवा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 12, 2022, 04:23 PM IST

Bhojpuri Song: शिल्पी राज (Shilpi Raj) और माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) के फैंस के लिए खुशखबरी है. ट्रेंडिंग क्वीन सिंगर शिल्पी राज की आवाज में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा 'T-SHIRT झलकउवा' (T-Shirt Jhalkauwa bhojpuri song) जारी किया गया है. जिसमें लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और हैंडसम हंक कुंदन भारद्वाज साथ नजर आ रहे हैं. 

दुबई की लोकेशन पर फिल्माया गया गाना, दर्शकों को पसंद आ रही दोनों की केमेस्ट्री
इन दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को पसंद आ रही है. साथ ही गाने के बीच बीच में शिल्पी राज भी अपनी मंदमस्त कर देने वाली मुस्कान से गाने में चार चांद लगा रही हैं. गाने में दुबई की बेहतरीन लोकेशन का उपयोग किया गया है. 'T-SHIRT झलकउवा' गाने में कुंदन की पहनी हुई टीशर्ट के बारे में माही श्रीवास्तव शिल्पी राज से बात कर रही हैं. इस गाने में हैंडसम हंक के नाम से मशहूर कुंदन का लुक भी किलर लगा रहा है, वहीं माही की कातिलाना अदाएं दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए काफी हैं. 

इन सबके ऊपर निर्देशक भोजपुरिया के निर्देशन ने इस गाने को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है. इसके साथ ही निर्माता रत्नाकर कुमार ने दुबई में एल्बम शूट करके भोजपुरी इंडस्ट्री को एक और पायदान ऊपर पहुंचा दिया है. वहीं गाने के लिरिक्स विजय चौहान ने एक दम हल्के लिखे हैं, गाने रिलीज के साथ ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है और इस गाने को हिट करने में इसके संगीतकार यानी कि आर्या शर्मा का भी बड़ा हाथ है. अब सबका नाम तो आ गया है लेकिन दो नामों के बिना यह गाना अधूरा है वो है कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन. जिन्होंने दुबई की धरती पर शिल्पी राज, माही श्रीवास्तव और कुंदन भारद्वाज को अपने इशारों पर नचाया है. 

 

Read More
{}{}