trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01260511
Home >>Uttar Pradesh

शिल्पी राज का नया गाना 'निहुर निहुर कईनी रोपनिया' हुआ रिलीज, इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

'निहुर निहुर कईनी रोपनिया' गाने को वेब म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को शिल्पी राज और विनोद यादव ने गाया है....

Advertisement
शिल्पी राज का नया गाना 'निहुर निहुर कईनी रोपनिया' हुआ रिलीज, इंटरनेट पर मचा रहा धमाल
Stop
Suraj Pathak|Updated: Jul 16, 2022, 07:13 PM IST

Shilpi Raj Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पी राज के गाने रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को शिल्पी राज के गानों को बेस्ब्री से इंतजार रहता है, क्योंकि शिल्पी राज के गाने रिलीज होने के साथ ही यूजर्स रील्स बनाने लगते हैं. वहीं, अब शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना 2022 'निहुर निहुर कईनी रोपनिया' (Nihur Nihur Kaini Ropaniya) रिलीज हो गया है. 

'निहुर निहुर कईनी रोपनिया' गाने को वेब म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को शिल्पी राज और विनोद यादव ने गाया है. इस गाने की लिरिक्स को संजीव सागर ने लिखा है. जबकि धनंजय के निर्देशन में बना है. अनुप गुप्ता वीडियो को निर्देशित किया है. 

'बरतिया नतिया अखिया मारता' फिर से उड़ा रहा गर्दा 
वहीं इन दिनों इंटनेट पर शिल्पी राज और टुनटुन यादव का  'बरतिया नतिया अखिया मारता' गाना खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने को आठ मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने के वीडियो में टुनटुन यादव और अभिनेत्री के बीच की केमिस्ट्री और उसका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. शिल्पी राज और टुनटुन यादव के इस सुपरहिट गाने 'बरतिया नतिया अखिया मारता'के  वीडियो को आप टुनटुन यादव ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.इस गाने के वीडियो ने अभी भी गर्दा उड़ाए हुए है. 

WATCH LIVE TV

 

Read More
{}{}