trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01364726
Home >>Uttar Pradesh

Bhojpuri Song: Shilpi Raj का देवी गीत पर जमकर झूमीं माही श्रीवास्तव, वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

Bhojpuri Song: शिल्पी राज (Shilpi Raj) और राकेश तिवारी ( Bhojpuri Singer Rakesh Tiwari) का नया देवी भक्तिगीत 'माटिए के बघवा' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

Advertisement
Bhojpuri Song: Shilpi Raj का देवी गीत पर जमकर झूमीं माही श्रीवास्तव, वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा धमाल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 24, 2022, 12:00 AM IST

New Bhojpuri Song: शारदीय नवरात्रि की शुरुआत 26 सितंबर से हो रही है. जिसको लेकर एक के बाद एक भोजपुरी नवरात्रि स्पेशल देवी गीत रिलीज किए जा रहे हैं. इन देवी गीतों में आपको भक्ति भाव का एक अनोखा ही रूप रंग देखने को मिल रहा है. इसी क्रम में भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग क्वीन शिल्पी राज (Shilpi Raj) और राकेश तिवारी ( Bhojpuri Singer Rakesh Tiwari) का नया देवी भक्तिगीत 'माटिए के बघवा' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

इस भोजपुरी देवी गीत में जहां भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज और राकेश तिवारी ने अपनी आवाज का जादू चलाया है. वहीं एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव की गज़ब परफॉर्मेंस इसमें चार चांद लगा रही है. इस भक्ति गीत को जहां भोजपुरी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है,वहीं माही श्रीवास्तव ने भक्तिमय परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया है. गौरतलब है कि उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फालोइंग है. सोशल मीडिया पर वह रोजाना अपनी फोटो और वीडियो से आग लगा देती हैं. 

भोजपुरी देवी गीत'माटिए के बघवा' को भव्य पैमाने पर फिल्माया गया है. इसमें लोकेशन से लेकर डांसरों ने भी अपनी मनमोहक प्रस्तुति से सभी को अपनी ओर आकर्षित  किया है . 'माटिए के बघवा' सांग में गीतकार ने माता के श्रृंगार के बारे में बात करते हुए कहा है कि जब माटिए के टिका माटिए के मांग टिका माटिए के नाक में नथुनिया लागेलु दुल्हनिया के ए मईया। गीत के बोलो को बेहद खास तरीके से लिखा गया है। जिससे गाने में चार चांद लगा गए हैं. 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत देवी गीत को राकेश तिवारी और शिल्पी राज ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. इसमें माही श्रीवास्तव ने फीचर किया है। वही इस जब्त को सूरज बेदर्दी ने लिखा है, म्यूजिक दीपक राय का है. मिक्स मास्टर अजय सिंह AJ ने किया है। इसका निर्देशन रवि पंडित और कोरियोग्राफी विशाल गुप्ता की है. 

नीचे देखें वीडियो 

 

Read More
{}{}