trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01378896
Home >>Uttar Pradesh

Shilpi Raj का भोजपुरी देवी गीत ‘बार अगरबत्ती मिली निम्न पति’ मचा रहा यूट्यूब पर धमाल, यहां देखें

Bhojpuri News:  भोजपुरी सिंगर विक्की वीओएक्स और भोजपुरी की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj)  का गाना ‘बार अगरबत्ती मिली निम्न पति’ रिलीज किया गया है.

Advertisement
Shilpi Raj का भोजपुरी देवी गीत ‘बार अगरबत्ती मिली निम्न पति’ मचा रहा यूट्यूब पर धमाल, यहां देखें
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 03, 2022, 08:09 PM IST

Bhojpuri News: भोजपुरी म्यूजिक जगत में नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग हर दिन रिलीज किए जा रहे हैं. इन गानों को दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. अब धीरे-धीरे नवरात्रि के दिन पूरे होते नजर आ रहे हैं और इस खास अवसर पर भोजपुरी सिंगर विक्की वीओएक्स और भोजपुरी की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj)  का गाना ‘बार अगरबत्ती मिली निम्न पति’ रिलीज किया गया है.

इस गाने में विक्की वीओएक्स और अमृता सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस दी है. इस गाने को शिल्पी के साथ सिंगर विक्की वीओएक्स ने गाया है. दोनों की आवाज में ये बेहद ही प्यारा लग रहा है. भोजपुरी देवी गीत ‘बार अगरबत्ती मिली निम्न पति’ को वर्ल्डवाइड्स रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. 

गाने में विक्की अमृता सिंह से ससुराल को लेकर चर्चा कर रहे हैं कि अगर ससुराल में अच्छे सास ससुराल ननद चाहिए तो माँ की पूजा अर्चना अच्छे से करो.

इन देवी गीत को विक्की और शिल्पी राज ने बड़े ही सादगी भरे अंदाज में गाया है. ये दोनों की जोड़ी इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री में राज कर रही हैं. वहीं अगर बात करें अमृता की तो इन्होंने सांग में बेहद ही सदही पूर्वक परफॉर्म किया है. वो दर्शकों को पसंद भी आ रहा है.

गाना ‘बार अगरबत्ती मिली निम्न पति’ को सिंगर विक्की वीओएक्स और शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. गाने के वीडियो को विक्की वीओएक्स और अमृता सिंह पर फिल्माया गया है. गाने के बोल बेबी दुबे ने लिखे हैं. इसके निर्माता जेपी शर्मा हैं. इसका म्यूजिक विक्की वीओएक्स (विवेक शर्मा) ने दिया है. इसका निर्देशन बिकास श्रीवास्तव ने किया है. कोरियोग्राफी संदीप राज  सुजीत जी की है.

 

Read More
{}{}