trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01650653
Home >>Uttar Pradesh

Shahjahanpur: सांसें उखड़ने तक बुरी तरह मैनेजर को पीटा, मर जाने पर हॉस्पिटल में फेंक आए बॉडी

Shahjahanpur: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है...यहां एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई...

Advertisement
तालिबानी अंदाज में युवक की पीट-पीटकर हत्या
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Apr 13, 2023, 02:31 PM IST

शिवकुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में ट्रांसपोर्ट के मैनेजर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.  चोरी के शक में कारोबारियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इतना ही नहीं दबंग होजरी मालिक और उसके गुर्गों पर युवक को करंट लगाने और छत से उल्टा लटकाने का भी आरोप लगा है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कई लोगों को हिरासत में लिया है. घटना 2 दिन पहले की बताई जा रही है. 

जानें पूरा मामला
दरअसल ट्रांसपोर्ट में मैनेजर के तौर पर काम करने वाला शिवम जौहरी को मृत हालत में जिला अस्पताल में ले जाया गया था. परिजनों जब उसके शरीर को देखा तो पूरे शरीर पर डंडों से पीटे जाने और करंट लगाने के निशान दिखाई दिए थे. परिजनों ने पुलिस में थाना सदर बाजार क्षेत्र के कन्हैया होजरी के मालिक नीरज शिवम गुप्ता और अकाउंटेंट समेत कई लोगों पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया था. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. अब युवक का वीडियो और खबर सोशल मीडिया पर बर्बरता के साथ तालिबानी अंदाज में पीटने का वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिवम को लोहे के खंभे में बांधकर एक युवक डंडे से पीट रहा है. एक युवक उसको पकड़े हुए है. ऐसा आरोप भी है कि पिटाई के बाद उसे करंट लगाया गया और छत से उल्टा भी लटकाया गया. पीटते-पीटते ही उसकी हत्या भी कर दी गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक शिवम के पिता ने आरोप लगाया कि कपड़ा चोरी के शक में बेटे की पीट-पीटकर हत्या की गई है. उन्होंने दो कारोबारियों समेत 7 के खिलाफ हत्या की FIR दर्ज कराई है. सिर्फ शिवम नहीं, बल्कि कंपनी के 4 और कर्मचारियों को चोरी के शक में पीटा गया. उन कर्मचारियों ने कहा कि स्वीमिंग पूल पर लटकाकर करंट लगाया गया.

पुलिस ने शुरू की पूछताछ
फिलहाल पुलिस ने कन्हैया होजरी के मालिक सहित आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. शुरुआती दौर में पुलिस होजरी मालिक को बचाने की कोशिश कर रही थी. 

UP Nikay Chunav 2023: कौन हैं सपा की मेयर कैंडिडेट वंदना मिश्रा? पत्रकारिता छोड़ राजनीति में रखा कदम

 

Read More
{}{}