trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01426088
Home >>Uttar Pradesh

इमरान खान पर अटैक से यूपी में सियासत शुरू, सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने बोला मुख्तार अब्बास नकवी पर हमला

सपा सांसद ने मुख्तार अब्बास नकवी के बयान पर भड़कते हुए कहा कि पाकिस्तान में सिर्फ 1 आदमी पर हमला होने से हिंदुस्तान में मुसलमानों (Muslims) के सुरक्षित होने का फैसला नहीं हो जाता.        

Advertisement
इमरान खान पर अटैक से यूपी में सियासत शुरू, सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने बोला मुख्तार अब्बास नकवी पर हमला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 05, 2022, 12:14 PM IST

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  के संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. शफीकुर्र रहमान बर्क बीजेपी (BJP)  के पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी पर भड़क गए हैं.  उन्होंने भाजपा नेता पर लगातार सियासी वार किए हैं.

बीजेपी पर हमलावर हैं सपा सांसद शफीकुर रहमान बर्क
संभल मे समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर रहमान बर्क इन दिनों बीजेपी पर हमलावर हैं. सपा सांसद शफीकुर रहमान अब पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर हमले के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी के मुसलमानों को लेकर दिए गए बयान पर भड़क गए.  मुख्तार नकवी ने कहा था कि भारत में मुसलमान ज्यादा सुरक्षित हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि पाकिस्तान की घटना भारत पर सवाल उठाने वालों के लिए आईना है.

पहले आंकड़े देखें फिर बात करें- शफीकुर रहमान बर्क
सपा सांसद ने मुख्तार अब्बास नकवी के बयान पर भड़कते हुए कहा कि पाकिस्तान में सिर्फ 1 आदमी पर हमला होने से हिंदुस्तान में मुसलमानों (Muslims) के सुरक्षित होने का फैसला नहीं हो जाता. इस तरह के वाकयात होते रहते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता पहले विश्व के आंकड़े मंगाकर देखे कि मुसलमानों के लिए कौन सा मुल्क महफूज है, उसके बाद हिंदुस्तान में मुसलमानों के महफूज होने के मामले में बयानबाजी करें तो बेहतर होगा.

पूर्व पीएम इमरान पर हुआ था हमला

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर जानलेवा हमला किया गया. इस हमले में वह बाल-बाल बच गए.इसके बाद से ही भारत में सियासत तेज हो गई है.  मुख्तार अब्बास नकवी ने इमरान खान पर हमले के बहाने देश के विपक्षी नेताओं पर हमला बोला. इसी बयान पर UP की राजनीति में सियासत भी तेज हो गई.  दरअसल, बीते शुक्रवार को भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान पर हुए हमले का हवाला देकर यह बयान दिया था कि हिंदुस्तान में मुसलमान पाकिस्तान से अधिक सुरक्षित हैं.

संभल: शफीकुर्र रहमान वर्क के शरीर में घुसी बाबर की आत्मा, ये रूह बनकर सपा सांसद के शरीर में घूमती रहती है-आचार्य प्रमोद कृष्णम

 

 

Read More
{}{}