trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01789883
Home >>Uttar Pradesh

Seema Haider News: पाकिस्तान स्थित सीमा हैदर के गांव में लगा मेला, पड़ोसियों ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Seema Haider News: पाकिस्तान से भारत पहुंची महिला सीमा हैदर और सचिन की कथित लव स्टोरी अब सवालों में है. सवाल यही उठ रहा है कि कहीं पाकिस्तान की ये हसीना आईएसई (ISI) की एजेंट तो नहीं. ये सवाल खुद पाकिस्तान  में वायरल हो रहे एक वीडियो की वजह से उठ रहा है.

Advertisement
Seema Haider News: पाकिस्तान स्थित सीमा हैदर के गांव में लगा मेला, पड़ोसियों ने किए चौंकाने वाले खुलासे
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 21, 2023, 08:13 PM IST

Seema Haider Update: पाकिस्तानी हसीना सीमा हैदर और सचिन की कथित लव स्टोरी के राज से पर्दा उठने लगा है. धीरे-धीरे देश की सुरक्षा का मुद्दा बन गई है. अब सभी लोग सीमा को शक की नजरों से देखने लगे हैं. शक अब ये होने लगा है कि कहीं सीमा को पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी आईएसई (ISI) ने भारत में जासूसी के लिए तो नहीं भेजा है. इस समय पाकिस्तान के एक रिपोर्टर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पत्रकार सीमा गुलाम हैदर के ससुराल के मोहल्ले में पहुंचकर उसके बारे में जानकारी इकठ्ठा कर रहा है कि सीमा यहां कैसे रहती थी, कितने बच्चे थे, उसका घर कैसा था, लोगों का उसके बारे में क्या सोचना है आदि.

जब वह पाकिस्तान में थी और शादी रचाने के बाद भारत आकर सचिन के साथ रहने लगी तो इसपर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया थी. वायरल वीडियो में रिपोर्टर एक दुकानदार से पूछता है कि सीमा आपकी दुकान से उधार लेती थी? दूकानदार ने जवाब दिया नहीं. वह किसी दूसरे शख्स के साथ आती थी. दुकानदार से ये पूछने पर कि सीमा कैसी थी, इस पर जवाब मिलता है, ‘काफी अच्छी लगती थी.’  
यह भी पढ़ें: पूर्वांचल में बड़ा धमाका करेगी BJP, भगवा ब्रिगेड में शामिल होने को तैयार दो सांसदों समेत कई विपक्षी नेता

वहीं पास में खड़े एक शख्स से रिपोर्टर कुछ पूछता है तो वह बेहद तल्ख लहजे में कहता है कि ''सीमा इसी गली में रहती थी. उसके चार बच्चे थे. दिनभर इधर-उधर घूमती थी. यह बिल्कुल नामुमकिन है. जो औरत अपने मुल्क, पति और बच्चों की न हो पाई वह किसी और की क्या होगी. उसने जब मुल्क से और अपने पति से प्यार नहीं किया वह किसी और को क्या खाक प्यार करेगी? वह किसी की भी नहीं सकती है''. 

उधर भारत में वह मीडिया को दिए इंटरव्यू में कह रही है कि ''मैं पाकिस्तान वापस गई तो मर जाऊंगी. वहां पर लोग मुझे मार देंगे. मैं पाक वापस नहीं जा सकती. पशुपतिनाथ मंदिर में ही मेरी शादी हुई. बगैर वीजा के आई हूं पर मोहब्बत में आई हूं. मुझे योगी जी और मोदी जी पर भरोसा है कि वो मुझे नहीं भेजेंगे. चाचा मेरे पैदा होने से पहले आर्मी में थे. मेरा भाई मजदूर है'' सीमा दावा कर रही है कि ''मैंने पशुपतिनाथ मंदिर में ही शादी की है. मैं झूठ नहीं बोल रही हूं. उसने कहा कि मुझे मोदी जी और योगी जी पर भरोसा है, वो मुझे वापस नहीं भेजेंगे. सीमा हैदर ने कहा, ''मैंने कभी नहीं कहा कि मैं किस बॉर्डर को पार करके हिंदुस्तान आई हूं. मेरे पुराने इंटरव्यू देख लीजिए. मुझे हिंदी पढ़नी नहीं आती तो मैं कैसे पढ़ती कि कहां से आई हूं.''

WATCH : दो देश, दो पति और चार बच्चे, दिमाग हिला देंगे सीमा हैदर की कहानी के ये राज

Read More
{}{}