trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01566373
Home >>Uttar Pradesh

Ambedkar Nagar : छात्र की मिलिट्री कट हेयर कटिंग से स्कूल मैनेजमेंट नाराज, बच्चे को कर दिया गंजा

अंबेडकरनगर में एक अजीबोगरीब वाक्या सामने आया है. यहां एक प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट को पहली कक्षा में पढ़ने वाले स्टूडेंट का मिलिट्री स्टाइल में बाल कटवाना नागवार गुजरा है.

Advertisement
Ambedkar Nagar : छात्र की मिलिट्री कट हेयर कटिंग से स्कूल मैनेजमेंट नाराज, बच्चे को कर दिया गंजा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 10, 2023, 07:07 PM IST

अनूप प्रताप सिंह/अंबेडकरनगर : जनपद के एक स्कूल में मिलिट्री कट बाल बनवाकर स्कूल पहुंचना कक्षा एक के छात्र को भारी पड़ गया. स्कूल मैनेजमेंट ने छात्र का बाल मुड़वा दिया. बाल मुड़वाने के बाद से बच्चा दहशत में है. वहीं पीड़ित बच्चे के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस में कर दी, जिसके बाद पुलिस ने प्रबंधक पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

जनपद के सम्मनपुर थाना क्षेत्र के नबी हसन इंटर कॉलेज कुर्की बाजार में पढ़ने वाले कक्षा एक के छात्र शिवांश मिलिट्री स्टाइल में बाल कटवा कर स्कूल गया. आरोप है कि इस पर विद्यालय प्रबंधक पीर मोहम्मद ने स्कूल परिसर में ही उसका सिर मुड़वा डाला. जब दोपहर बाद उनका बेटा घर पहुंचा तो उसे देख परिजन सन्न रह गए. वह रोते हुए परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया. पीड़ित छात्र के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि बच्चे की हालत देखने के बाद फोन पर स्कूल प्रबंधक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमारे स्कूल में यह सब नहीं चलेगा. पिता ने पुलिस से कहा है कि मिलिट्री स्टाइल में बाल कटवाना आखिर कौन सा कानूनन अपराध है. इस तरह के रवैये से बच्चे के दिमाग पर प्रतिकूल असर पड़ा है.ऐसे में केस दर्ज कर कार्रवाई की जाए. 
यह भी पढ़ें: योगी सरकार ने शुरू की फैमिली आईडी स्कीम, बिना राशन कार्ड वाले घर बैठें करें अप्लाई, और भी कई फायदे

पीड़ित पिता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. अपर पुलिस अधीक्षक सजंय कुमार राय ने बताया कि बच्चे के पिता ने बाल कटवाया था,जिसको लेकर प्रबन्धक ने कहा कि बाल अटपटा लग रहा था. इसलिए नाई बुलाकर कटवाया गया. पिता की तहरीर पर प्रबंधक पर अभियोग पंजीकृत कर धारा 151 में चालान कर दिया गया है.

UP GIS 2023: परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा- लक्ष्य से भी ज्यादा निवेश के प्रस्ताव मिले

Read More
{}{}