trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01434930
Home >>Uttar Pradesh

बलिया में बोले संजय निषाद, 'गढ़ तो आजमगढ़ भी था पर जीत लिया मैनपुरी मायने नहीं रखता'

Ballia News: संजय निषाद ने नगर निकाय चुनाव को लेकर कहा कि कार्यकर्ताओं को सहेजने आया हूं. देखना है कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा. 

Advertisement
बलिया में बोले संजय निषाद, 'गढ़ तो आजमगढ़ भी था पर जीत लिया मैनपुरी मायने नहीं रखता'
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 10, 2022, 04:49 PM IST

मनोज चतुर्वेदी/बलिया:उत्तर प्रदेश सरकार के मतस्य विभाग के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद ने मैनपुरी उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. संजय निषाद ने कहा कि जब हमने आजमगढ़ के गढ़ को जीत लिया तो मैनपुरी का गढ़ कोई मायने नहीं रखता. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी मैनपुरी में किसे प्रत्याशी बनाती है यह उनका फैसला है, लेकिन पर एनडीए सिद्धांत पर चलने वाली पार्टी है. बूथ पर काम करने वाले कार्यकर्ता को भी विधानसभा तक पहुंचाती है.

शिवपाल यादव को दी यह सलाह 
कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद ने कहा कि मैनपुरी को लेकर शीर्ष नेतृत्व तय करेगा कि किसे चुनाव लड़ाना है. मैनपुरी को समाजवादी पार्टी का गढ़ बताए जाने पर कहा कि आजमगढ़ भी गढ़ हुआ करता था लेकिन हम लोगों ने वहां जीत दर्ज की. शिवपाल यादव पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर शिवपाल यादव ने अपनी पार्टी बनाई है तो उन्हें अपने पार्टी के लिए काम करना चाहिए. चाचा भतीजे के विवाद पर कहा कि शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी को खड़ा किया है. लिहाजा परिवार है इसलिए मोह भी रहता है. चाचा भतीजे आपस में मिलकर इस मामले का फैसला कर लेंगे. 

संजय निषाद ने नगर निकाय चुनाव को लेकर कहा कि कार्यकर्ताओं को सहेजने आया हूं. देखना है कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा. बीजेपी से बात करके ऐसे प्रत्याशियों को भरपूर मजबूती प्रदान की जाएगी, जो चुनाव लड़ना चाहते हैं. उनको मजबूती प्रदान की जाएगी. 

ओमप्रकाश राजभर पर कसा तंज 
ओमप्रकाश राजभर की अनिश्चितताओं की राजनीति पर बड़ा सवाल खड़ा करते हुए उनके सलाहकारों पर निशाना साधा है. ओमप्रकाश राजभर पर तंज कसते हुए कहा कि 'सुबह कहीं और चाय पीते हैं दोपहर का नाश्ता कहीं और करते हैं शाम को कहीं और बैठते हैं'. राजभर को सलाह देते हुए कहा कि जिन उद्देश्य से उन्होंने पार्टी बनाई है. उन उद्देश्यों के लिए और पार्टी के लिए काम करना चाहिए. 

Read More
{}{}