trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01351479
Home >>Uttar Pradesh

यूपी मदरसा सर्वे पर बोले संजय निषाद- मदरसों में पढ़ाया जाता है उन्माद करना

मौलानाओं के भड़काऊ बयान पर संजय निषाद ने कहा कि  'इन मौलानाओं के खिलाफ ही उनकी बिरादरी भड़क रही है.....

Advertisement
यूपी मदरसा सर्वे पर बोले संजय निषाद- मदरसों में पढ़ाया जाता है उन्माद करना
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 14, 2022, 03:27 PM IST

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के मत्स्य मंत्री संजय निषाद ने यूपी मदरसा सर्वे को लेकर बड़ा बयान दिया है. संजय निषाद ने कहा कि अपराधियों और आतंकवादियों को मदरसों से ही लिंक मिलते हैं. उन्होंने आगे कहा कि मदरसों में उन्माद करना ही पढ़ाया जाता है. उन्होंने आगे कहा कि यूपी के मदरसों का सर्वे होने के बाद बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलेगी व उनका ज्ञान बढ़ेगा. 

 

 

मौलानाओं पर लगाए ये गंभीर आरोप 
मौलानाओं के भड़काऊ बयान पर संजय निषाद ने कहा कि  'इन मौलानाओं के खिलाफ ही उनकी बिरादरी भड़क रही है, क्योंकि सच्चर कमेटी कि रिपोर्ट कहती है कि सबसे ज्यादा गरीब मुसलमानों में हैं. गरीबी को दाढ़ी वाले ही बढ़ाए हैं. हाथी और साईकिल की सरकार बनाकर गरीबी बढ़ाए हैं. गरीबी इन मौलानाओं ने बढ़ाया है. मोदी जी, योगी जी अनाज और मकान दे रहे हैं तो गरीबी इन मौलानाओं ने बढ़ाया है'. 

प्रेम संबंधों का खौफनाक अंजाम: बता करने से महिला ने किया इंकार तो बीच चौराहे पर मारी गोली, फिर किया ये

उन्होंने आगे कहा कि 'जब भी कोई आतंकवाद हुआ तो उसका लिंक मदरसों से मिला है. अपराधी और आतंकवादियों के लिंक मदरसों से ही मिलते हैं.  सर्वे हो  रहा है तो उन लोगों को तो खुश होना चाहिए. अपने दाग को धोना चाहिए कि सर्वें हो रहा है उनकी शिक्षा और ज्ञान बढ़ाया जाए. केवल उन्माद न पढ़ाया जाए. अगर बीजेपी बच्चों को शिक्षा देगी तो मुल्लाओं को डर है कि ये हमारी बात मानेंगे नहीं और उन्माद नहीं करेंगे'.

2024 में मोदी फिर से बनेंगे प्रधानमंत्री 
मत्सय मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आज माफिया और गुंडाराज खत्म हो गया है. जंगलराज तो ऐसे खत्म हुआ जैसे त्रेता काल में भगवान राम निषाद राज को गले लगाए थे और सेना दिया तो रावण राज खत्म हो गया. वैसे ही संजय राज निषाद को मोदी जी और योगी जी गले लगाए तो रावणराज खत्म हो गया. हमारी बिरादरी कांग्रेस, सपा और बसपा का बटन चुनना ही बंद कर दिया  है. 2024 के चुनाव में फिर से मोदी जी ही प्रधानमंत्री बनेंगे. 

Viral Bhojpuri: पवन सिंह के गाने पर देसी भाभी ने किया कमर तोड़ डांस, वीडियो मचा रहा धमाल

Read More
{}{}