trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01383622
Home >>Uttar Pradesh

लापता भाभी की मौत रह जाती राज अगर देवर पुलिस को न बताता ये बात, कातिल का यूं फेल हुआ फुल प्रूफ प्लान

sambhal News; 6 महीने पहले लापता हुई महिला की हत्या मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. 

Advertisement
लापता भाभी की मौत रह जाती राज अगर देवर पुलिस को न बताता ये बात, कातिल का यूं फेल हुआ फुल प्रूफ प्लान
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 07, 2022, 12:24 AM IST

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में 6 महीने पहले अचानक लापता हुई महिला की हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. आरोपी ने हत्या को छिपाने के लिए फुल प्रूफ प्लान बनाया. उसका प्लान कामयाब भी हो जाता लेकिन देवर द्वारा पुलिस को दी गई एक जानकारी ने पूरी कहानी को ही पलट दिया. 

जानिए क्या है पूरा मामला
मामला संभल जिले के रजपुरा थाना इलाके के सिकंदरपुर खागी गांव का है. बताया जा रहा है यहां के रहने वाले प्रमोद की पत्नी 6 महीने पहले अचानक गायब हो गई थी, महिला के मायके वाले लापता बेटी को सभी जगह तलाश कर रहे थे, उसका पता नहीं चलने पर सभी लोग निराश हो चुके थे.लेकिन गुरुवार को अचानक मृतक महिला के देवर ने थाने में पहुंचकर पुलिस को सूचना दी कि 6 महीने पहले उसके भाई प्रमोद की पत्नी लापता नहीं हुई थी. बल्कि अवैध संबंधों के शक में उसके भाई प्रमोद ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को घर के आंगन में दबा दिया था. 

पुलिस ने बरामद किया लापता महिला का शव
लापता महिला की हत्या की सनसनीखेज जानकारी सामने आने से हैरान पुलिस आनन-फानन में आरोपी के गांव सिकंदरपुर खागी पहुंची और घर के आंगन को खुदवाया तो महिला का शव बरामद हो गया. जिसके बाद पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में महिला के पति प्रमोद समेत दो आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. 

एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि महिला की हत्या के आरोप में उसके पति प्रमोद और एक अन्य शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है. आरोपी से की गई पूछताछ ने अवैध संबंधों के शक में महिला की हत्या किए जाने की जानकारी सामने आई है. महिला के शव को डीएनए जांच के लिए भेजा गया है , आरोपियों को जेल भेजे जाने के लिए कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Read More
{}{}